विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2023

Bigg Boss 16: कोई ऑर्मी अफसर की संतान तो किसी के पापा किसान, जानें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का फैमिली बैकग्राउंड

Bigg Boss 16: बिग-बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है और घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों का आना-जाना लगा हुआ है. इस बीच हम बात कर रहे हैं सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली बैकग्राउंड की.

Read Time: 3 mins
Bigg Boss 16: कोई ऑर्मी अफसर की संतान तो किसी के पापा किसान, जानें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का फैमिली बैकग्राउंड
Bigg Boss 16: जानें अपने चहेते सितारों की पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 16 आजकल फैन्स के बीच जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वैसे तो बिग बॉस का हर सीजन पसंद किया जाता है लेकिन बिग बॉस 16 का क्रेज लोगों में कुछ ज्यादा ही है. कंटेस्टेंट्स के बीच बहस हो या किसी बात को लेकर हंसी-मजाक दर्शकों को बहुत पसंद आता है. बिग-बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों का आना-जाना लगा हुआ है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके पसंदीदा कंटेस्टेंट्स किस तरह के फैमिली बैकग्राउंड से आते हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी: प्रियंका के पिता इंडियन आर्मी में कैप्टन हैं. प्रियंका के पांच भाई बहन हैं.

सुंबुल तौकीर खान: सुंबुल तौकीर की फैमिली बहुत ही छोटी है. सुंबुल के परिवार में पिता और उनकी एक छोटी बहन ही हैं. उनके पिता हसन तौकीर खान टीवी इंडस्ट्री में आर्टिस्टिक कोरियोग्राफर हैं.

अब्दु रोजिक: अब्दु रोजिक इन दिनों बेहद सुर्खियों में हैं. अब्दू इंटरनेशनल लेवल पर पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं और स्टार बन चुके हैं, लेकिन उनका बचपन बहुत मुश्किलों भरा रहा है. अब्दु के पिता का नाम सवरिकुल मोहम्मद था और वे बागवानी का काम करते थे.

शिव ठाकरे: बिग बॉस में अपने नाम का डंका बजाने वाले शिव ठाकरे रोडीज के लिए भी जाने जाते हैं. उनके पिता पान से जुड़ा काम करते थे. इसी से घर चलता था. पहले शिव भी दूध और न्यूजपेपर की डिलीवरी में अपने पिता का हाथ बंटाते थे.

एमसी स्टेन: बस्ती की हस्ती के नाम से पहचाने जाते हैं एमसी स्टेन. एमसी स्टेन पुणे से ताल्लुक रखते हैं. वह अपने रैप के लिए फेमस हैं.

अर्चना गौतम: अर्चना गौतम किसान परिवार से हैं. उनके पिता एक किसान और मां गृहिणी हैं. अर्चना के तीन भाई हैं, जिनके नाम विनय, गुलशन और मीशू गौतम हैं.

निमृत कौर आहलुवालिया: निमृत कौर आहलुवालिया के पिता सरपाल सिंह इंडियन आर्मी में पोस्टेड थे. जबकि, निमृत की मम्मी इंदरप्रीत कौर स्कूल में प्रिंसिपल के तौर पर जॉब करती हैं.

शालीन भनोट: शालीन के पिता बृज मोहन भनोट बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां सुनीता भनोट हाउसवाइफ हैं. बता दें कि शालीन के करियर की शुरुआत रोडीज के जरिए हुई थी. 

साजिद खान: साजिद खान का फिल्मी बैकग्राउंड रहा है. उनकी बहन फरहा खान मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं. साजिद और फरहा का बचपन भी बहुत ही मुश्किल भरा रहा है. यहां तक आने के लिए इन्होंने बहुत मेहनत की है. 

सौंदर्या शर्मा: सौंदर्या बेहद ही संपन्न परिवार से संबंध रखती हैं. उनके पिता डेंटिस्ट हैं और मां स्कूल टीचर हैं. आपको बता दें कि सौंदर्या ने भी इंडस्ट्री में आने से पहले बतौर डेंटिस्ट काम किया है. वह कई बार शो में यह बता भी चुकी हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
Bigg Boss 16: कोई ऑर्मी अफसर की संतान तो किसी के पापा किसान, जानें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का फैमिली बैकग्राउंड
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;