शहनाज गिल को कॉपी करते नजर आए अब्दु रोजिक, वीडियो देख आप भी कहेंगे- एकदम सही पकड़े

रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं. इन दिनों 16वां सीजन टीवी पर आ रहा है. पिछले 15 सीजन के कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं, जिन्हें आज तक शो के दर्शक याद रखते हैं. उनमें से एक शहनाज गिल भी हैं. शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था.

शहनाज गिल को कॉपी करते नजर आए अब्दु रोजिक, वीडियो देख आप भी कहेंगे- एकदम सही पकड़े

अब्दु रोजिक शहनाज गिल की नकल करते दिखाई दिए हैं

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं. इन दिनों 16वां सीजन टीवी पर आ रहा है. पिछले 15 सीजन के कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे हैं, जिन्हें आज तक शो के दर्शक याद रखते हैं. उनमें से एक शहनाज गिल भी हैं. शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. शो में वह अपने खेल के अलावा अपनी अदाओं को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. शो में उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला था. अब बिग बॉस 16 में शहनाज गिल को अब्दु रोजिक ने कॉपी किया है. 

कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो में एक तरफ शहनाज गिल दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ अब्दु रोजिक स्वीमिंग पूल में नहाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो शहनाज गिल के उस वक्त का जब वह बिग बॉस 13 में कौओं की नकल कर रही थी. अब वीडियो के अंदर अब्दु रोजिक शहनाज गिल की नकल करते दिखाई दिए हैं. वह शहनाज गिल की तरह कौओं की नकल कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़ा अब्दु रोजिक और शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वहीं कई कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'दोनों अच्छा कर रहे हैं, तुलना नहीं कर सकते.' दूसरे ने लिखा, 'एकदम सही पकड़े हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.