Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 15 की शानदार शरुआत, कंटेस्टेंट में दिखने लगा जंगल का डर

Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 15 का रंगारंग शुरुआत हो चुका है. बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट करने के लिए स्टेज पर आ चुके हैं.

Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 15 की शानदार शरुआत, कंटेस्टेंट में दिखने लगा जंगल का डर

Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 15 का रंगारंग आगाज

नई दिल्ली:

Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 15 का रंगारंग शुरुआत हो चुका है. बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट करने के लिए स्टेज पर आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने इस सीजन के लिए 350 करोड़ रुपये चार्ज किया है. सलमान खान के इस पॉपुलर शो में कंटेस्टेंट अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ घर में एंट्री करने लगे हैं. बिग बॉस 15 को लेकर दर्शकों के मन में पहले से ही काफी उत्सुकता थी. लेकिन अब उनके सब्र का इम्तिहान पूरा हो चुका है क्योंकि बिग बॉस नए कलेकर और थीम के साथ नए सीजन के साथ लौट चुका है.

Bigg Boss 15 Premiere LIVE Updates Are Here:

- साहिल श्रॉफ और माइशा अय्यर ने एक साथ एंट्री ली. स्टेज पर दोनों के साथ अफसाना खान भी मौजूद है. तीनों को जंगल में भेज दिया गया है.

- 'तितलियां वर्गा' की सिंगर अफसाना खान ने अपने ही गाने पर डांस कर स्टेज पर एंट्री की है. औसम मिरर ने अफसााना को बंदरिया बताया है. इस बात पर वो काफी मुस्कुराते दिखीं. अफसाना ने सलमान खान को उन्हीं की फिल्म का गाना भी सुनाया.

- आकाशा सिंह के बाद करण कुंद्रा ने सलमान खान के शो पर एंट्री की है. सलमान दोनों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. सलमान ने दोनों के बीच एक कॉम्पिटिशन कराया, जिसमें अकासा ने बाजी मारी. दोनों ने अब जंगल के रास्ते घर में एंट्री ले ली है.

- डोनल बिष्ट ने शानदार तरीके से बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री की है. एक्ट्रेस ने हनी सिंह के गाने पर परफॉर्म किया. रेड ड्रेस में डॉनल बेहद ग्लैमरस नजर आईं.

-  ईशान सहगल ने ली बिग बॉस 15 के स्टेज पर एंट्री. उन्होंने 'हां मैं गलत' गाने पर परफॉर्म कर स्टेज पर एंट्री मारी.

- आसिम रियाज के भाई और मॉडल उमर रियाज अब स्टेज पर आए हैं. उन्होने बोल्ड डांस के साथ जोरदार डांस किया. अब सलमान खान उनके साथ बातचीत कर रहे हैं.

- सिंबा नागपाल ने अब अलग अंदाज में स्टेज पर जलवा बिखेरा है. फिलहाल वो विधि के साथ बिग बॉस के जंगलनुमा घर का मुआयना कर रहे हैं.

- सलमान खान के शो बिग बॉस 15 पर विधि पंड्या ने परमसुंदरी गाने पर डांस कर एंट्री मारी है. उन्होंने सलमान खान को जलेबी भी खिलाई.

- सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को औसम मिरर रू-ब-रू करा रहे हैं. सलमान ने कहा कि इस मिरर में इंसान के अंदर कौन-सा जानवर छिपा है, वह दिखाता है.

- तेजस्वी प्रकाश ने अब तीसरे कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की है. उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. स्टेज पर सलमान खान और विशाल मौजूद हैं.

- बिग बॉस के घर में दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में विशाल कोटियन ने एंट्री मारी है. उन्होंने रणवीर सिंह के गाने पर शानदार डांस किया.

- 'बिग बॉस 15' में सारे कंटेस्टेंट ने एक साथ परफॉर्मेंस दी है. कंटेस्टेंट में विशाल कोतियान, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, करण कुंद्रा समेत सभी मौजूद रहे.

- बिग बॉस 15 के पहले कंटेस्टेंट के रूप में जय भानुशाली ने शानदार एंट्री मारी है. वो घर के मुआयने में जुटे हैं.

- सलमान खान ने बिग बॉस 15 में शानदार परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर वापसी की है. उन्होंने अपने हिट गानों पर डांस किया है. 

बिग बॉस 15 से पहले छ हफ्तों तक बिग बॉस ओटीटी ने दर्शकों का मनोरंजन किया. इस प्रोग्राम को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया. बिग बॉस 15 की शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया बिग बॉस 15 के घर की तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ था. बिग बॉस की हर खबर देने वाले इंस्टाग्राम हैंडल खोज-खोजकर नए अपडेट दर्शकों के लिए ला रहे थे. इससे पहले कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई, जिसमें बिग बस के घर का नजारा दर्शकों को देखने को मिला.

वायरल वीडियो में घर के हर एक कोने को दिखाया गया है. वीडियो में आप घर के लिविंग एरिया से लेकर किचन, गार्डन एरिया से लेकर बेडरूम तक को देख सकते हैं. जंगल के थीम पर बने बिग बॉस के घर में खूब हरियाली देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं, घर की दीवारों पर शेर, मोर जैसे अन्य जीव-जंतु की तस्वीरें और मूर्तियां भी देखी जा सकती हैं. बिग बॉस का यह घर आपको जंगल की पूरी फील देने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस ओटीटी में पता चला था कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट बने हैं. प्रतीक के अलावा, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, सिंबा नागपाल, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, विधि पंड्या, विशाल कोटियन, मीशा अय्यर, अफसाना खान और जय भानुशाली जैसे सितारे नजर आएंगे.