Bigg Boss 15: Karan Kundrra ने Ieshaan Sehgal को दी सलाह, Miesha Aiyer से दोस्ती को लेकर कही यह बात

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा जब से बिग बॉस में आए हैं, वह चीजों को सही ढंग से पेश करने की कोशिश में लगे रहते हैं. वह अपनी गलती को भी तुरंत मान लेते हैं और उसमें सुधार करने की कोशिश करते हुए भी नजर आए हैं.

Bigg Boss 15: Karan Kundrra ने Ieshaan Sehgal को दी सलाह, Miesha Aiyer से दोस्ती को लेकर कही यह बात

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने ईशान सहगल को दी यह सलाह

नई दिल्ली :

करण कुंद्रा जब से बिग बॉस में आए हैं, वह चीजों को सही ढंग से पेश करने की कोशिश में लगे रहते हैं. वह अपनी गलती को भी तुरंत मान लेते हैं और उसमें सुधार करने की कोशिश करते हुए भी नजर आए हैं. एक बार फिर करण कुंद्रा अपनी समझदारी भरी सलाह से घर को संतुलित कर रहे हैं. बिग बॉस 15 के एक वायरल क्लिप में करण कुंद्रा ईशान सहगल से बात कर रहे हैं और चीजों को परिप्रेक्ष्य में रख रहे हैं.

नीलम गिरी और शिल्पी राज का छठ गीत 'खोली नजरिया' की यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

बिग बॉस 15 में राजीव अदित्या की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर का मिजाज बदल गया है. वाइल्डकार्ड एंट्री होने के कारण राजीव के पास बाहर की जानकारी है और वह अन्य सदस्यों के विरुद्ध इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, करण कुंद्रा ने ईशान सहगल को लेकर चीजों को सही संदर्भ में पेश करने की कोशिश भी की.

करण कुंद्रा ने कहा, 'आप राजीव से 26 दिन सीनियर हैं. एक हफ्ते में, एक सेट स्टैंड बनाए रखने की कोशिश करें कि आप मेरे दोस्त हैं, वह मेरी प्रेमिका (मीशा अय्यर) है, और यही मैं हूं, और आप उस रेखा को पार नहीं कर सकते. आप जानते हैं कि यह घर कैसे काम करता है, इसमें समय लगेगा.'

बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने 'गोरे गोरे मुखड़े पे' गाने पर किया डांस, वीडियो में क्यूट अंदाज से जीता दिल

ईशान को राजीव के बारे में निष्पक्ष राय रखने के लिए कहते हुए, उन्होंने कहा, 'कभी-कभी आपके माता-पिता आपकी प्रेमिका को स्वीकार नहीं करते हैं, और इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से एक गलत है. इसका मतलब है कि वे एक-दूसरे के दृष्टिकोण को नहीं समझ सकते हैं.' बिग बॉस का यह क्लिप अभी तक एयर नहीं हुआ है लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस करण की साफ और सच्ची सलाह के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com