Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ इनकार, यह बड़ी वजह आई सामने

'बिग बॉस 13' में सुनील ग्रोवर और अरुण मंडोला के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने भी घर में शामिल होने से इनकार कर दिया है.

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ इनकार, यह बड़ी वजह आई सामने

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस ने किया इनकार

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस ने किया इनकार
  • एक्ट्रेस ने कहा 'इसके लिए फिट नहीं हूं'
  • 29 सितंबर से शुरू हो रहा है 'बिग बॉस 13'
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: कलर्स टीवी का दमदार शो 'बिग बॉस 13' में शामिल होने को लेकर सुनील ग्रोवर और अरुण मंडोला के बाद अब एक टीवी एक्ट्रेस ने भी इनकार कर दिया है. दरअसल, टीवी की 'नागिन' यानी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सदस्य बनने को लेकर कहा कि वह इस शो के लिए फिट नहीं हैं. इससे पहले कॉमेडी के दिग्गज सुनील ग्रोवर और संकट मोचन महाबली हनुमान के एक्टर अरुण मंडोला ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सदस्य बनने से इनकार कर दिया था. जहां सुनील ग्रोवर ने कहा था कि वह पिंजरे में कैद नहीं होना चाहते तो वहीं अरुण मंडोला ने कहा कि वह इस शो से काफी नेगेटिव महसूस करते हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रभास की फिल्म 'साहो' पर लगाया चोरी का आरोप, कहा- निर्माता को जवाब देना पड़ेगा

'द खबरी' के ट्वीट के अनुसार सुरभि ज्योति ने कहा, "मैं इस शो को पिछले दो सीजन से लगातार फॉलो कर रही हूं और यह मेरे लिए एक चुनौती है, जिसके लिए मैं बिल्कुल भी फिट नहीं हूं. इस घर में जीने के लिए लोगों में बहुत धैर्य होना चाहिए." बता दें कि सुरभि के इस बयान को लेकर अभी तक अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं हुई है. इन सबसे अलग सुरभि ज्योति की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलीवुड दिग्गज और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. अब देखना यह है कि सुरभि ज्योति 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का हिस्सा बनती हैं या नहीं?

नोरा फतेही इनके डांस से हुईं हैरान, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं 'दिलबर गर्ल'- देखें Video

बता दें कि जहां कुछ सेलिब्रिटी 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में शामिल होने से इंकार कर रहे हैं तो वहीं कुछ कलाकार शो का हिस्सा बनने के लिए कुर्बानी दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीटीवी पर आने वाला शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में अंतरा जिंदल का रोल अदा करने वाली दलजीत कौर ने बिग बॉस 13 में शामिल होने के लिए शो छोड़ दिया है. हालांकि, इस बात पर खुद दलजीत कौर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...