Bigg Boss 13 Promo: 'बिग बॉस' को लेकर आई बड़ी खबर, चार हफ्ते में ही होगा फिनाले, देखें Video

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने वाला है. हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से जुड़ा एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

Bigg Boss 13 Promo:  'बिग बॉस' को लेकर आई बड़ी खबर, चार हफ्ते में ही होगा फिनाले, देखें Video

Bigg Boss 13: चार हफ्ते में ही होगा शो का फिनाले

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर
  • चार हफ्ते में होगा शो का फिनाले
  • 'बिग बॉस 13' का नया प्रोमो हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने वाला है. हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से जुड़ा एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के इस प्रोमो को देखकर लगता है कि शो में इस बार कुछ नया और धमाकेदार होने वाला है. प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) बता रहे हैं कि इस बार शो का फिनाले चार हफ्ते में ही हो जाएगा, लेकिन इस फिनाले के बाद शो में अलग तरह का धमाल होता नजर आएगा. 

सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन कर डाली जबरदस्त कमाई

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का यह दमदार प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "टेलीविजन का ब्लॉकबस्टर लेकर आ रहे हैं सलमान खान. क्या आप ट्विस्ट के साथ 'बिग बॉस 13' देखने के लिए तैयार हैं." इस प्रोमो से पहले बिग बॉस 13 का एक और प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान के साथ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करन वाही जैसे कलाकार भी साथ नजर आए थे.

बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 9वें दिन भी धमाका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' इसी महीने 29 तारीख से शुरू होने वाला है. इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज नजर आएंगे. हालांकि, शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, रिद्धी डोगरा और दलजीत कौर जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है. लेकिन अब देखना यह है कि सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में क्या नया धमाका होता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...