Bigg Boss 11: अब दिखा सपना चौधरी का जलवा, ‘नागिन’ डांस से चला दी लाखों दिलों पर छुरियां

रविवार के एपिसोड में वे अर्शी खान के साथ मिलकर नाची भी थीं, और उन्होंने दिखा दिया कि उनके लाखों फैन उन्हें यूं ही नहीं पसंद करते हैं.

Bigg Boss 11: अब दिखा सपना चौधरी का जलवा, ‘नागिन’ डांस से चला दी लाखों दिलों पर छुरियां

सपना चौधरी अर्शी खान को कड़ी टक्‍कर दी

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार कुछ खास लेकर आता है. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ. कैप्टेंसी टास्क के दौरान बेरूखी से बात करने पर सलमान खान ने सपना चौधरी से बात की क्योंकि इस टास्क के दौरान सपना चौधरी संचालक थीं. इस तरह उन्हें टास्क पर नजर रखनी थी. उन्होंने ऐसा किया भी लेकिन वे विकास से भिड़ गई थीं और उन्हें सब्यसाची के पास से जाने के लिए कह रही थीं. लेकिन इसमें उन्होंने काफी बेरूखी से बात की. जो बात सलमान खान को अच्छी नहीं लगी. लेकिन इस सब बातचीत के बाद सपना चौधरी ने कहा कि वे दिखाएंगी कि वे क्या हैं.

हालांकि रविवार के एपिसोड में वे अर्शी खान के साथ मिलकर नाची भी थीं, और उन्होंने दिखा दिया कि उनके लाखों फैन उन्हें यूं ही नहीं पसंद करते हैं. उन्होंने नागिन गाने पर जमकर ठुमके लगाए और ऐसा मस्त होकर नाचीं कि सब देखते ही रह गए.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: डबल एविक्शन में सब्यसाची और महजबीं हुए घर से बाहर

उन्होंने डांस में अर्शी को जबरदस्त ढंग से मात दी, और घर के सारे सदस्यों को उनका नागिन डांस काफी पसंद भी आया. उनका डांस कमाल का था, और उनके मूव्स तो और भी जबरदस्त थे. नागिन गाने पर वे थिरकते समय जबरदस्त लग रही थीं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com