Bigg Boss 11: अब टीवी एक्ट्रेसेस की चुगली करने पर उतर आईं हिना खान, Video देख कहेंगे OMG!

सोशल मीडिया पर हिना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कुछ पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की बुराई घरवालों के साथ करती दिखाई दे रही हैं.

Bigg Boss 11: अब टीवी एक्ट्रेसेस की चुगली करने पर उतर आईं हिना खान, Video देख कहेंगे OMG!

हिना खान.

खास बातें

  • फिर चर्चा में आईं हिना खान
  • वायरल वीडियो में कर रहीं टीवी एक्ट्रेस की चुगली
  • "संजीदा शेख असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत लेकिन टीवी पर..."
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 11' में इन दिनों हिना खान नजर आ रही हैं. घर के अंदर हिना खान रोजाना नए-नए पैतरें आजमाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें बेहद क्रिटिसाइज किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हिना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैसे गौहर खान, साक्षी तंवर और संजीदा शेख की बुराई घरवालों के साथ करती दिखाई दे रही हैं.

Bigg Boss 11: बंदगी की आंखों पर हिना खान ने डाली लाल मिर्च, पुनीश-हितेन का हुआ Wax

सीजन 11 के लॉन्चिंग एपिसोड में हिना ने कहा था कि वह शो पर ग्रेस के साथ खेलेंगी और वापस लौट आएंगी, इससे उलट घर के अंदर वह अपने मिसबिहेवियर की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. ट्विटर पर वायरल एक वीडियो में हिना कहती हैं कि गौहर खान के सोशल मीडिया पर बेहद कम फॉलोवर्स हैं. बकौल हिना- "मेरे आधे के आधे फॉलोवर्स भी नहीं हैं गौहर के पास." हालांकि, सच्चाई इससे उलट हैं. गौहर के ट्विटर पर 2.17 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि हिना खान को सिर्फ 1 लाख, 24 हजार लोग फॉलो करते हैं.
 

hina khan twitter

Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर के बारे में हिना कहती हैं, "साक्षी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उसने 'दंगल' में अच्छा काम किया है." इशारों में हिना साक्षी की भौओं की बुराई कर रही हैं. हिना यहीं नहीं रूकती एक्ट्रेस संजीदा शेख के बारे में हिना कहती हैं, "संजीदा असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं. एंजल लगती हैं. मैंने उनके साथ बहुत शोज किए हैं. लेकिन स्क्रीन पर वह इतनी अच्छी नहीं लगती." मालूम हो कि, 30 वर्षीय हिना खान को असली पहचान टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहता है (2009-16)' में अक्षरा का किरदार निभाकर मिली. इसके अलावा वह 'खतरों के खिलाड़ी-8' का हिस्सा बन चुकी हैं.

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com