Bigg Boss 11 : ‘अंगूरी भाभी’ को कालकोठरी में किया बंद, फिर भी सलाखें तोड़कर कर डाली यह हरकत

जैसा हमेशा होता है, बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट गया है. इस बार भी एक ग्रुप हिना खान के नेतृत्व में बन गया है जिसमें अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्य शामिल हैं.

Bigg Boss 11 : ‘अंगूरी भाभी’ को कालकोठरी में किया बंद, फिर भी सलाखें तोड़कर कर डाली यह हरकत

खास बातें

  • बिग बॉस के घर में पांचवे दिन हुआ कालकोठरी का उद्घाटन
  • शिल्‍पा शिंदे आकाश को घरवालों ने दी जेल
  • पड़ोसियों ने अर्शी को बचा जुबोर को डाला कालकोठरी में
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस-11 के इस सीजन में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तकरार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. शिल्पा शिंदे हैं कि वे विकास से पंगे लेने से बाज नहीं आ रही हैं और उधर विकास भी शिल्पा के उकसावे में ऊलजुलूल हरकतें कर रहे हैं. जैसा हमेशा होता है, बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट गया है. इस बार भी एक ग्रुप हिना खान के नेतृत्व में बन गया है जिसमें अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्य शामिल हैं. शुक्रवार को कालकोठरी का उद्घाटन होना था, और घर के सदस्यों से तीन नाम मांगे गए. उन्होंने आकाश, अर्शी खान और शिल्पा शिंदे का नाम दे दिया.

लेकिन पड़ोसियों को इनमें से एक नाम हटाकर, घर में से एक नाम देने के लिए कहा गया. इस तरह पड़ोसियों ने अर्शी खान को बचा लिया औऱ जुबैर खान को कालकोठरी में भेज दिया. हिना खान को ये बात चुभ गई. उन्हें अर्शी खान का कालकोठरी से बाहर रहना पसंद नहीं आया और दोनों में खूब कहासुनी हुई.

यह भी पढ़ें : 'बिग बॉस' के घर में आपस में भिड़ गई हैं टीवी की सुपरहिट 'बहू' और चर्चित 'भाभी'

उधर, कालकोठरी में पहुंचकर भी शिल्पा शिंदे नहीं रुकीं. उन्होंने सलाखों से बाहर जाकर विकास के मुंह के आगे चप्पल रख दी. शिल्पा शिंदे इस समय बेकाबू हो चुकी हैं और वे किसी के रोक नहीं रुक रही हैं. विकास और उनके बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है. देखना यह है कि आज सलमान खान ‘अंगूरी भाभी’ की हरकतों पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com