Malaika ने भारती सिंह के पति हर्ष के साथ किया रोमांटिक डांस तो चीखकर रोने लगीं कॉमेडियन- वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Malaika ने भारती सिंह के पति हर्ष के साथ किया रोमांटिक डांस तो चीखकर रोने लगीं कॉमेडियन- वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हर्ष के साथ किया डांस तो रोने लगीं भारती सिंह (Bharti Singh)

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने हर्ष के साथ किया रोमांटिक डांस
  • चीखकर रोने लगीं भारती सिंह
  • मलाइका और भारती का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) में नजर आ रही हैं. शो में रहते हुए वह अपने डांस से भी खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारती सिंह (Bharti Singh) के पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं, जब मलाइका अरोड़ा और हर्ष एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं तो भारती सिंह चीखकर रोना शुरू कर देती हैं. वीडियो में मलाइका और हर्ष को साथ देख भारती सिंह का रिएक्शन देखने लायक होता है.

when YOU see your crush with another girl

A post shared by DesiBolly (@desibolly) on

भारती सिंह (Bharti Singh) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो देसी बॉली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 52 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि मलाइका अरोड़ा और हर्ष लिम्बाच्या साथ में रोमांटिक डांस कर रहे हैं, जिसे देखकर भारती सिंह बुरी तरह से जल जाती हैं. इतना ही नहीं, जब वह मलाइका अरोड़ा और हर्ष डांस करते-करते एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं तो भारती सिंह चिल्ला पड़ती हैं और चीखकर रोना शुरू कर देती हैं. वीडियो में तीनों कलाकारों का अंदाज देखने लायक होता है.

बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर में जहां भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष शो को होस्ट कर रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), गीता कपूर और टेरेंस के साथ मिलकर शो को जज करती हैं. मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपने डांस के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com