भारती सिंह ने बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर, बोलीं- मेरे दिल की धड़कन...

भारती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की भारती पिंक नाइट सूट में नजर आ रही हैं. देखकर मालूम पड़ता है की वे अपने बेटे को सुलाने की कोशिश कर रही हैं.

भारती सिंह ने बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर, बोलीं- मेरे दिल की धड़कन...

भारती सिंह ने बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह लगातार अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. फैंस को उनके बोलने का अंदाज बेहद ही पसंद आता है. बता दें की भारती हाल ही में मां बनी हैं. इसके बाद भी वे अपने वर्क लाइफ और होम लाइफ को बखूबी संभाल रही हैं. फिलहाल तो पहली बार भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बेटे को अपने गले से लगाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भारती की तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. 

भारती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की भारती पिंक नाइट सूट में नजर आ रही हैं. देखकर मालूम पड़ता है की वे अपने बेटे को सुलाने की कोशिश कर रही हैं. भारती के इस पोस्ट पर फैंस और सेल्बेस कमेट करते थक नहीं रहे हैं. तस्वीर पर नेहा भसीन, गौहर खान, माही विज, करण ग्रोवर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर मां और बेटे को बधाई दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की भारती सिंह का बेटा बस कुछ दिनों का ही है. भारती सिंह ने अपने डिलीवरी से एक दिन पहले तक काम किया है. बता दें की वे इस समय अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रियलिट शो होस्ट करती हैं और भारती ऐसे समय में भी काम कर कई महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं.