कॉमेडियन भारती सिंह का वजन को लेकर छलका दर्द, बोलीं- ये पेट ही अंदर नहीं जाता बस...देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का होली (Holi 2020) के मौके पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में भारती को उनके वजन को लेकर दर्द छलक रहा है.

कॉमेडियन भारती सिंह का वजन को लेकर छलका दर्द, बोलीं- ये पेट ही अंदर नहीं जाता बस...देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • वजन को लेकर छलका कॉमेडियन का दर्द
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) ने होली (Holi Gana) के मौके पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने वजन को लेकर परेशान लग रही हैं और परेशान हो भी क्यों ना होली (Holi 2020) के त्योहार में लजीज व्यंजन जो बनते हैं. लेकिन हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन का अपने 'वजन' को लेकर दर्द छलका है. इस वीडियो को भारती (Bharti Singh TikTok Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. भारती के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में कह रही हैं, "पेट के अंदर सब जाता है, लेकिन ये पेट ही है जो अंदर नहीं जाता." कॉमेडियन के इस फनी वीडियो को अब तक 69 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. भारती ने वीडियो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सच्ची यार क्यों अंदर नहीं जाता, अब क्या दो परांठे भी ना खाएं, बताएं आप लोग. कृप्या हां या ना में जवाब दें."

उर्वशी रौतेला का प्लेन में धमाल, आराम से बैठे थे यात्री करने लगीं डांस- देखें Viral Video

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में भी नजर आ रही थीं. इस शो में वह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) साथ मिलकर शो पर ढेर सारे मजेदार टास्क करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन भी करते थे. टीवी से अलग भारती सिंह टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...