Bepanah Pyaar: सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा का गाना हुआ रिलीज, दोनों की केमिस्ट्री ने फिर जीता दिल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) का एक गाना 'बेपनाह प्यार' (Bepanah Pyaar) रिलीज हुआ है, जिसने आते ही यू-ट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.

Bepanah Pyaar: सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा का गाना हुआ रिलीज, दोनों की केमिस्ट्री ने फिर जीता दिल

Bepanah Pyaar: सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के गाने ने मचाई धूम

खास बातें

  • सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा का गाना 'बेपनाह प्यार' हुआ रिलीज
  • वीडियो सॉन्ग में दिखी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • सुरभि और शरद का सॉन्ग फैंस को भी खूब आ रहा है पसंद
नई दिल्‍ली:

'नागिन 5' (Naagin 5) में धमाल मचाने के बाद सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) की जोड़ी ने अब यू-ट्यूब पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दरअसल, दोनों का एक गाना बेपनाह प्यार रिलीज हुआ है, जिसने आते ही यू-ट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. गाने में उनकी एक्टिंग तो कमाल की है ही, साथ ही सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को 75 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसे अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार लाइक कर चुके हैं.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के गाने 'बेपनाह प्यार' को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनके कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि उनकी केमिस्ट्री ने वाकई फैंस का दिल जीत लिया है. गाने जहां यासर देसाई और पायल देव ने गाया है तो वहीं इसे कंपोज पायल देव द्वारा किया गया है. इसके साथ ही गाने के लीरिक्स पायल देव और शब्बीर अहमद ने दिये हैं. वीडियो में सुरभि चंदना की एंट्री भी लाजवाब है, साथ ही गाने की एंडिंग भी तारीफ के लायक है. इस सॉन्ग में यूं तो सुरभि चंदना एक सीबीआई ऑफिसर होती हैं, लेकिन वह प्यार के आगे अपनी नौकरी को कुर्बान कर देती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) की जोड़ी को नागिन 5 में भी खूब पसंद किया गया था. दोनों ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता. सुरभि चंदना के करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिए कदम रखा था, लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'इश्कबाज' में अनिका के रूप में हासिल की है. दूसरी और शरद मल्होत्रा की बात करें तो उन्होंने लोकप्रियता 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने कसम सीरियल से भी फैंस का खूब दिल जीता है.