बेबिका दुर्वे ने उठाए मनीषा रानी के कैरेक्टर पर सवाल तो Bigg Boss OTT 2 के वीकेंड पर भाईजान नहीं कृष्णा ने लगाई घरवालों की क्लास

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का वीकेंड का वार शुरु हो गया है. जहां इस हफ्ते भाईजान नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक घरवालों की क्लास लेते हुए दिखे. हालांकि लाइमलाइट तो मनीषा रानी और बेबिका दुर्वे का झगड़ा ले गया.

बेबिका दुर्वे ने उठाए मनीषा रानी के कैरेक्टर पर सवाल तो Bigg Boss OTT 2 के वीकेंड पर भाईजान नहीं कृष्णा ने लगाई घरवालों की क्लास

Bigg Boss OTT 2 के वीकेंड पर कृष्णा अभिषेक ने लगाई घरवालों की क्लास

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार भाईजान सलमान खान नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक होस्ट करते हुए नजर आए हैं. जहां वह कंटेस्टेंट के कुछ ऐसी बातों को सामने लाए, जिसे देखकर घरवालों की बोलती बंद हो गई. हालांकि इन सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी हाउस में बड़ा झगड़ा होता हुआ दिखने वाला है, जिसमें बेबिका दु्र्वे अपनी दोस्त मनीषा रानी के कैरेक्टर पर सवाल उठाती हुई नजर आएंगी. हालांकि अभिषेक मल्हान उनके लिए लड़ते हुए दिखेंगे. इसका लेटेस्ट प्रोमो देखने के बाद फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिख रहे हैं.   

बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के बीच अक्सर लड़ाई और दोस्ती देखने को मिलती है. वहीं फैंस को दोनों की नोंकझोंक भी पसंद आती है. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड की लड़ाई ने फैंस को चौंका दिया. दरअसल, मनीषा, बेबिका से पूछती हैं कि वह क्या खाना खाएगी लेकिन बेबिका ने इशारा करते हुए जवाब देने से इनकार कर दिया. 

इसके अलावा जियो सिनेमा पर वीकेंड के वार का एक नया प्रोमो भी शेयर किया गया, जिसमें बतौर होस्ट की कुर्सी इस हफ्ते संभालने आए कृष्णा अभिषेक घरवालों से फलक नाज के बारे में सवाल करते दिखे, जिस पर सभी ने अपनी राय दी. लेकिन बेबिका और मनीषा रानी के बीच फिर बहस शरु हो गई. 

इसके अलावा दूसरे प्रोमो में कृष्णा अभिषेक ने घरवालों द्वारा कहे गए वाक्यों को उनके सामने रखा, जिसे देखकर सभी चौंक गए. हालांकि कृष्णा कहते दिखे कि ये तो मैं हूं. लेकिन भाईजान होते तो क्या कहते. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड होते हुए दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर