Balika Vadhu की आनंदी Avika Gor का बदल गया है लुक, फोटो देख फैंस बोले- हॉलीवुड हीरोइन जैसी दिखती हैं

टीवी की बालिका बधू आनंदी यानी अविका गौर पिछले कुछ सालों में ग्लैमरस बेब बन गई हैं, उनके फोटो को देख कर फैंस ने उन्हें मेगन फॉक्स कहा है.

Balika Vadhu की आनंदी Avika Gor का बदल गया है लुक, फोटो देख फैंस बोले- हॉलीवुड हीरोइन जैसी दिखती हैं

'बालिका वधू' की आनंदी हैं अविका गौर

नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर सीरियल 'बालिका वधू' सीरियल की आनंदी यानी Avika Gor तो आपको याद ही होंगी. वही अविका जो उस दौरान अपने अभिनय और मासूमियत से सबकी चहेती बन गई थीं. आनंदी के किरदार में अविका को काफी लोकप्रियता मिली थी. अब आनंदी ग्लैमरस बेब बन गई हैं और इंस्टा पर फैंस के साथ आए दिन अपनी फोटो और प्रोजेक्ट्स से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं. अविका ने कुछ साल में अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. अब अविका पारंपरिक रोल के बजाए ग्लैमरस रोल कर रही हैं. उनका लुक इस कदर बदल गया है कि फैन्स ने तो उनकी तुलना हॉलीवुड हीरोइन मेगन फॉक्स से ही कर डाली है.

अविका गौर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वजन कम करने से उनमें कॉन्फिडेंस आया है और अपनी पसंद के कपड़े पहनने का आत्मविश्वास मिला है. Avika Gor कहती हैं कि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में दर्शकों ने मुझे एक साधारण लड़की के रोल में देखा था, लेकिन अब लोगों की राय मेरे बारे में बदली है. अब लोगों को यकीन है कि मैं हर तरह के रोल कर सकती हूं. उनके फोटो पर फैंस ने फायर इमोजी शेयर किया है और कई फैंस ने उन्हें मेगन फॉक्स कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका इन दिनों तेलुगु फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं. Balika Vadhu के बाद उन्हें 'ससुराल सिमर का...' में रोली के रोल में देखा गया था. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने 2013 में फिल्म उय्याला जंपाला से अपने करियर की शुरूआत की. अविका 'लाडो-वीरपुर की मर्दानी' में भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. वहीं 2019 में खतरों के खिलाड़ी 9 में उन्हें देखा गया था. इस तरह अविका गौर ने अपने लुक पर काफी मेहनत की है.