'बालिका वधू' की 'आनंदी' ने बिकिनी में पूल किनारे दिया पोज, ग्लैमरस Photo हुई वायरल

अविका गोर (Avika Gor) की एक तस्वीर हाल ही में खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल किनारे बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

'बालिका वधू' की 'आनंदी' ने बिकिनी में पूल किनारे दिया पोज, ग्लैमरस Photo हुई वायरल

अविका गोर (Avika Gor) ने पूल किनारे बिकिनी में दिया पोज

खास बातें

  • अविका गोर की फोटो खूब वायरल हो रही है
  • अपनी फोटो में पूल किनारे बिकिनी में पोज देती दिखीं एक्ट्रेस
  • अविका गोर की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

'बालिका वधू' की आनंदी यानी अविका गोर (Avika Gor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अविका गोर की एक तस्वीर हाल ही में खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल किनारे बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को अविका गोर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 52 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अविका गोर (Avika Gor) की इस फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. अविका गोर की फोटो में चारों तरफ पहाड़ नजर आ रहे हैं और वह पूल के किनारे सन बाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की फोटो को लेकर फैंस ने भी उनकी खूब तारीफें कीं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अविका गोर का स्टाइल यूं सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया हो. कुछ दिनों पहले फोटो शेयर कर अविका गोर ने बताया था कि उन्होंने 13 किलोग्राम वजन कम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू (Balika Badhu)' से की थी. इस शो में एक्ट्रेस ने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था. अपने इस कैरेक्टर को लेकर अविका काफी लोकप्रिय हुईं. इसके बाद वह 'ससुराल सिमर का' सीरियल में नजर आईं थीं. इस शो से भी अविका को काफी प्रसिद्धी मिली थी. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपना हाथ आजमाती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 13 किलोग्राम वजन घटाया है. इस बात की जानकारी अविका गौर ने फोटो शेयर कर दी थी.