विज्ञापन

पैसों के घमंड के चलते शो से बाहर हुए आसिम रियाज, रोहित शेट्टी को आया गुस्सा, बोले- 'उठाकर यहीं पटक दूंगा...'

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज पहले एपिसोड से ही एटीट्यूड में नजर आ रहे थे. दूसरे एपिसोड में भी आसिम की बदतमीजी देख शो के होस्ट और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी उन पर भड़क गए.

पैसों के घमंड के चलते शो से बाहर हुए आसिम रियाज, रोहित शेट्टी को आया गुस्सा, बोले- 'उठाकर यहीं पटक दूंगा...'
आसिम रियाज पर भड़के रोहित शेट्टी
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक खतरों के खिलाड़ी के चौदहवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. 27 जुलाई को शो का प्रीमियर हुआ, जिसमें आसिम रियाज, अभिषेक कुमार और शिल्पा शिंदे जैसे चर्चित चेहरों ने भाग लिया है. बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज पहले एपिसोड से ही एटीट्यूड में नजर आ रहे थे. दूसरे एपिसोड में भी आसिम की बदतमीजी देख शो के होस्ट और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी उन पर भड़क गए. रोहित ने आसिम को बदतमीजी करने पर वहीं पटक देने की धमकी दी और बाद में शो से बाहर का रास्ता भी दिखाया. इस बीच आसिम रियाज शो के मेकर्स से भी भिड़ते हुए नजर आए और अपने स्टेटस और पैसों का खूब रौब भी जमाया.

शो की टीम से भिड़े असीम

शो के दूसरे एपिसोड में नियति, आशीष मेहरोत्रा और आसिम रियाज को एक एरियल टास्क दिया गया था. नियति और आशीष ने स्टंट को पूरा किया वहीं आसिम इसे पूरा नहीं कर पाए. स्टंट पूरा नहीं करने के बाद वह शो की टीम से ही भिड़ गए और कहा कि मेरे सामने ये स्टंट करके दिखाओ. कैमरा पर कहता हूं अगर कर लोगे तो एक रुपया भी नहीं लूंगा. शो के होस्ट रोहित शेट्टी आसिम से पूछते हैं कि उन्हें स्टंट करने में क्या दिक्कत हो रही थी. इस पर आसिम स्टंट पूरा नहीं कर पाने पर सफाई देते हुए कहते हैं कि उन्होंने कोशिश की और ठीक है, वह अपनी जिंदगी में सुलझे हुए हैं और ऐसा हो जाता है तो ठीक है. आसिम आगे कहते हैं कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे. वह किसी को हराने नहीं आए हैं.

आसिम पर भड़के रोहित शेट्टी

स्टंट पूरा नहीं कर पाने पर आसिम की सफाई सुनकर रोहित शेट्टी भड़क जाते हैं. रोहित कहते हैं, "तेरी प्रॉब्लम क्या है? कल भी तूने बकवास की थी. मेरी बात सुन ले वर्ना मैं तुझे यहीं उठा के पटक दूंगा. मेरे से ऐसे बदतमीजी मत करना." मामला यहीं शांत नहीं होता है, इसके बाद आसिम शो के दूसरे कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार से भिड़ जाते हैं. बहस के दौरान आसिम अपना जूता अभिषेक को दिखाते हैं. यही नहीं आसिम शो की टीम से कहते हैं कि उन्हीं की वजह से सोशल मीडिया पर शो को इतनी हाइप मिली है.

आसिम का रवैया देख कर शो के होस्ट रोहित शेट्टी काफी नाराज होते हैं. थोड़ी देर बाद वह अन्य कंटेस्टेंट्स को आसिम को शो से बाहर किए जाने की जानकारी देते हुए कहते हैं कि किसी को यह नहीं सोचना चाहिए की उनकी वजह से शो चल रहा है. बता दें कि आसिम अपना पैसा और स्टेटस भी फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. क्रू मेंबर्स से बहस के बीच वह कहते हैं कि उनके पास इतना पैसा है कि वे सोच भी नहीं सकते हैं. आसिम 6 महीने में 4 गाड़ियां बदलने का रौब झाड़ते हुए कहते हैं कि वह शो में पैसों के लिए नहीं बल्कि फैंस के लिए आए हैं.



 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
पैसों के घमंड के चलते शो से बाहर हुए आसिम रियाज, रोहित शेट्टी को आया गुस्सा, बोले- 'उठाकर यहीं पटक दूंगा...'
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com