विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2020

टास्क के दौरान हिमांशी खुराना हुईं बेहोश, आसिम रियाज गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को टास्क के दौरान गंभीर चोट लग गई और बेहोश हो गईं.

टास्क के दौरान हिमांशी खुराना हुईं बेहोश, आसिम रियाज गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे- देखें Video
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को टास्क के दौरान गंभीर चोट लग गई और बेहोश हो गईं. हिमांशी को इस हालत में देख आसिम रियाज (Asim Riaz) भागे-भागे आते हैं और उन्हें उठाकर ले जाते हैं. बिग बॉस 13 का यह वीडियो क्लिप इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. बता दें कि हिमांशी खुराना घर में आसिम रियाज का कनेक्शन बन कर आई हैं. उन्हें घर में देख आसिम रियाज खुशी से झूम उठे थे और शादी के लिए प्रपोज भी किया था.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को हुआ भयंकर सिरदर्द, तो ट्विटर पर मांगी मदद, फैन्स बोले- इसने नहीं बचना...देखें Tweet

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हालांकि बाद में इस संबंध में रश्मि देसाई से बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि असिम रियाज (Asim Riaz) ने जिस तरह घर के अंदर उन्हें प्रपोज किया वह काफी 'फिल्मी' था. बिगबॉस के घर में एक टास्क के मद्देनजर हिमांशी असिम रियाज का कनेक्शन बन कर आई हैं. असीम ने हिमांशी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज किया. हालांकि हिमांशी असिम के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में संकोच कर रही थी.

गुरदास मान के बेटे गुरीक ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स से रचाई शादी, देखें Inside Pics

वहीं, आगामी एपिसोड में हिमांशी को रश्मि से बात करते देखा गया था, जिसमें वह रश्मि से कहती हैं कि असिम की भावनाएं उनके लिए जितनी मजबूत हैं, उनके मन में उतनी मजबूत भावनाएं असिम के लिए नहीं हैं. नए प्रोमो वीडियो में रश्मि हिमांशी से कहती हैं कि असिम उन्हें बेहद प्यार करते हैं, लेकिन वह उनसे उतना प्यार नहीं करती हैं. इस पर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कहती हैं, "भावनाएं स्वाभाविक होती हैं, अगर कोई मेरे लिए भावनाएं विकसित करता है तो इसके लिए मुझे क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है?" इस पर रश्मि हिमांशी से कहती हैं, "जिस तरह आप दोनों साथ नजर आते हो, ठीक वैसे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ही नजर आते हैं. यह दोस्ती तो नहीं है."

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तब कहा कि उन्हें पिछले महीने 'बिगबॉस' से निकाले जाने पर बहुत सारी बातें पता चली थीं. उन्होंने कहा, "जब मैं बाहर गई तो मुझे कई चीजें पता चलीं. मुझे उन्हें स्पष्ट करना है. मैं बहुत स्पष्ट थी, लेकिन असिम रियाज (Asim Riaz) के कुछ करीबी लोगों ने मुझे यह स्वीकार नहीं करने के लिए कहा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
टास्क के दौरान हिमांशी खुराना हुईं बेहोश, आसिम रियाज गोद में उठाकर डॉक्टर के पास भागे- देखें Video
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com