अशनूर कौर ने नेहा कक्कड़ के 'Care Ni Karda' पर किया डांस, देखें Video

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'केयर नी करदा (Care Ni Karda Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस दे रही हैं.

अशनूर कौर ने नेहा कक्कड़ के 'Care Ni Karda' पर किया डांस, देखें Video

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अशनूर कौर का वीडियो हुआ वायररल
  • अशनूर कौर ने 'केयर नी करदा' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) अपनी एक्टिंग से तो लोगों के दिलों को जीतने में कामयाबी हो जाती हैं. इसके साथ ही वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. छोटी उम्र में ही अशनूर कौर (Ashnoor Kaur Video) ने टेलीविजन से लेकर म्यूजिक एल्बम और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है.  ऐसे में इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में उनके फॉलोवर्स हैं. अब हाल ही अशनूर कौर ने अब मोज (Moj) ऐप पर शानदार वीडियो बनाया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.


इस वीडियो में अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) केयर नी करदा (Care Ni Karda Song) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में अशनूर काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में सफेद कलर का आउटफिट पहन हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. अशनूर के इस क्यूट वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'झांसी की रानी' से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'महाभारत' में भी नजर आई थीं. लेकिन अशनूर कौर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नायरा' के किरदार से हासिल हुई थी. इस सीरियल में उन्होंने छोटी नायरा का किरदार निभाया था जो दर्शकों को भी खूब पसंद आया था. इसके बाद वह हाल ही में 'पटियाला बेब्स' में मिनी खुराना के रोल में भी नजर आईं. अशनूर कौर ने फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन की भी भूमिका अदा की थी.