Arunita Kanjilal का पहला सोलो सॉन्ग 'पिया जी के संग' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर लाखों का आकड़ा किया पार...देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों अरुणिता (Arunita Kanjilal) काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही में उनका पहला सोलो सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

Arunita Kanjilal का पहला सोलो सॉन्ग 'पिया जी के संग' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर लाखों का आकड़ा किया पार...देखें Video

अरुणिता का सोलो सॉन्ग

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों अरुणिता (Arunita Kanjilal) काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. आए दिन पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के साथ उनके डांस वीडियो और रोमांटिक फोटो देखने को मिल जाती हैं. फैन्स को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती हैं. एक बार फिर अरुणिता सुखियों में आ गई हैं लेकिन इस बार वो किसी डांस वीडियो की वजह से नहीं बल्कि हालिया रिलीज सॉन्ग के की वजह से वो चर्चा में हैं. दरअसल हालही में अरुणिता (Arunita Kanjilal) का पहला सोलो सॉन्ग 'पिया जी के संग' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जो इस समय ट्रेंड में बना हुआ है.

अरुणिता (Arunita Kanjilal) का ये सॉन्ग उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक दिया है और शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है' ये गाने यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है. वहीं उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है 'अरुणिता आपकी आवाज बहुत प्यारी है', तो किसी ने लिखा है 'ब्यूटीफुल सॉन्ग, ऐसे ही आगे बढ़ती रहो'.

बता दें, अरुणिता (Arunita Kanjilal) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की सेकेण्ड रनरअप रही थीं. वहीं शो में उनकी सिंगिंग के साथ-साथ पवनदीप संग उनका रोमांटिक एंगल भी काफी देखा गया था. इसी के साथ सोशल मीडिया पर पवनदीप के साथ उनके रोमांटिक डांस भी वायरल होते नजर आते हैं.

Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com