“पहाड़ी गाना सीखा है कुछ पवन से?”, सवाल सुनकर यूं शरमाने लगीं अरुणिता कांजीलाल...देखें रोमांटिक Video

इस वीडियो में अरुणिता ने पवनदीप का नाम सुनकर जिस तरह से रियेक्ट किया है, उसे देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार हैं.

“पहाड़ी गाना सीखा है कुछ पवन से?”, सवाल सुनकर यूं शरमाने लगीं अरुणिता कांजीलाल...देखें रोमांटिक Video

अरुणिता पवनदीप का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर इस कपल का सामने आया है, जिसमें अरुणिता पवनदीप के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अरुणिता एक पहाड़ी गाना भी गाते हुए देखी जा सकती हैं, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं और गाना सुनने के बाद तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें, अरुणिता कांजीलाल के फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अरुणिता से पूछती है, 'अरुणिता कुछ पहाड़ी गाना सीखा पवन से? कुछ सुनाओ यार'. लड़की का यह सवाल सुनकर अरुणिता सबसे पहले थोड़ी शर्माती हैं और फिर अपनी सुरीली आवाज में एक गाना सुनाती हैं. अरुणिता ने पवनदीप का नाम सुनकर जिस तरह से रियेक्ट किया है, उसे देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार हैं. वहीं वीडियो मों पवनदीप भी गाने में अरुणिता का साथ देते नजर आ रहे हैं.

अरुणिता और पवनदीप के इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत प्यारी जोड़ी बनाई है ऊपर वाले ने'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग कमाल की है'. इस तरह से लोग अरुणिता और पवनदीप के वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि इंडियन आइडल 12 में भी अरुणिता और पवन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. इंडियन आइडल खत्म होने के बाद भी लोग इन दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com