द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह ने सतीश कौशिक को बताया अपना 'पुराना दीवाना', एक्टर कर गए ये हरकत

द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों और निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं. ऐसे में द कपिल शर्मा शो में एक एक्टर पहुंचे जिसे देखकर अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें अपना पुराना दीवाना बताया है.

द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह ने सतीश कौशिक को बताया अपना 'पुराना दीवाना', एक्टर कर गए ये हरकत

द कपिल शर्मा में अर्चना पूरन सिंह और सतीश कौशिक

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों और निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया भी है. ऐसे में द कपिल शर्मा शो में एक एक्टर पहुंचे जिसे देखकर अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें अपना पुराना दीवाना बताया है. दरअसल द कपिल शर्मा शो में हाल ही में डायरेक्टर स्पेशल एपिसोड हुआ. इस एपिसोड में बॉलीवुड के तीन दिग्गज डायरेक्टर सतीश कौशिक, इंद्र कुमार और अनीस बज्मी पहुंचे. 

द कपिल शर्मा में पहुंचकर उन्होंने शो की टीम के साथ काफी मस्ती मजाक किया है. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में शो के होस्ट कपिल शर्मा डायरेक्टर सतीश कौशिक, इंद्र कुमार और अनीस बज्मी का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह सतीश कौशिक को देखकर कहती हैं, 'ये तो मेरा पुराना दीवाना है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्चना पूरन सिंह की यह बात सुन सतीश कौशिक भी उन्हें दूर से फ्लाइंग किस कर देते हैं. इसके अलावा वीडियो में कपिल शर्मा इन सभी डायरेक्टर्स के साथ कई मजेदार सवाल करते हैं. सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 66 साल की सतीश कौशिक शानदार एक्टिंग के अलावा निर्देशन के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है.