Lock Upp Season 2: बहुत जल्द कंगना रनौत की जेल में कैदी बनेंगी बिग बॉस की ये दो कंटेस्टेंट्स ? दिखाएंगे अपने गेम का जलवा

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अब एक अभिनेत्री कंगना रनौत के वेब रियलिटी शो लॉकअप की चर्चा शुरू हो गई है. उनके इस शो में कौन से सितारे हिस्सा लेने वाले हैं, इसको लेकर कयास लगाने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

Lock Upp Season 2: बहुत जल्द कंगना रनौत की जेल में कैदी बनेंगी बिग बॉस की ये दो कंटेस्टेंट्स ? दिखाएंगे अपने गेम का जलवा

बहुत जल्द कंगना रनौत की जेल में कैदी बनेंगी बिग बॉस की ये दो कंटेस्टेंट्स ?

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अब एक अभिनेत्री कंगना रनौत के वेब रियलिटी शो लॉकअप की चर्चा शुरू हो गई है. उनके इस शो में कौन से सितारे हिस्सा लेने वाले हैं, इसको लेकर कयास लगाने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इस बीच खबर है कि कंगना रनौत के इस चर्चित रियलिटी शो में बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट्स भी हिस्सा लेने वाले हैं. यह कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा हैं. इस बात की जानकारी लेडी खबरी नाम के एक आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने दी है. 

इस ट्विटर अकाउंट पर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जोरों से कानाफूसी चल रही है कि अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को लॉकअप के सीजन 2 के लिए अप्रोच किया जा रहा है. अगर ऐसा होता है, तो हर जगह आतिशबाजी होगी. हल्दी नहीं, लॉकअप में मिर्ची का इस्तेमाल करते हैं. शो में ये दोनों हसीनाएं जलवा बिखेर देंगी.' हालांकि अभी तक न तो शो के मेकर्स ने और न ही अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा की तरफ से लॉकअप का हिस्सा बनने को लेकर आधिकारिक घोषणा की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें लॉकअप की तो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर की ओर से निर्मित शो का पहला सीजन पिछले साल फरवरी  में आया था. इस शो को कंगना रनौत होस्ट करती हैं. पिछले साल अभिनेत्री का यह शो अपने फॉर्मेट की वजह से खूब सुर्खियों में रहता था. लॉकअप के पहले सीजन के विजेता मुनव्वर फारूकी थे. वहीं आपको बता दें कि अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा ने बिग बॉस 16 के घर में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.