12 अप्रैल को रहिएगा तैयार, ओटीटी पर एक दो नहीं रिलीज हो रही हैं साउथ की 4 मूवी, एक्शन से इमोशन तक सब मौजूद

ओटीटी पर अप्रैल में साउथ का धमाल रहने वाला है. लेकिन 12 अप्रैल कुछ खास होगा क्योंकि इस दिन साउथ की एक दो नहीं बल्कि चार फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. पढ़ें पूरी लिस्ट.

12 अप्रैल को रहिएगा तैयार, ओटीटी पर एक दो नहीं रिलीज हो रही हैं साउथ की 4 मूवी, एक्शन से इमोशन तक सब मौजूद

12 अप्रैल को ओटीटी पर आएगी साउथ से आंधी

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन मूवीज के शौकीन हैं तो अप्रैल का महीना आपके लिए बेहद खास होने वाला है. ओटीटी (OTT) पर इस महीने में ऐसी साउथ इंडियन मूवीज रिलीज होने वाली हैं जो एक्शन, सस्पेंस से भरपूर होंगी. और, एक दिन तो ऐसा खास होने वाला है जिस दिन चार साउथ इंडियन मूवीज एक साथ रिलीज होंगी. इसके अलावा दो साउथ इंडियन मूवीज तो ऐसी हैं जो कमाई के मामले में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. आपको बताते हैं इस बार किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी मूवीज रिलीज होने वाली हैं.

प्रेमलु

प्रेमलु एक मलयालम रोमांटिक मूवी है. जिसमें आप दो लोगों के खूबसूरत जज्बातों को महसूस कर सकेंगे. ये मूवी 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है और अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म को आप 12 अप्रैल को ओटीटी पर देख सकते हैं. प्रेमलु मूवी डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.

लाल सलाम

रजनीकांत का जलवा बहुत जल्द ओटीटी पर दिखने वाला है. उनकी मूवी लाल सलाम की ओटीटी डेट फाइनल हो गई है. ये फिल्म 12  अप्रैल से ओटीटी पर होगी. आप इसे सननेक्स्ट पर देख सकते हैं.

लंबासिंघी

ये तेलुगू मूवी है. लंबासिंघी जब थिएटर्स में रिलीज हुई, तब भी इसे दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला. अब ये फिल्म आप घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं. फिल्म ओटीटी पर लॉन्च होगी 12 अप्रैल को. आप इस मूवी को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख  सकते हैं.

गामी

ये तेलुगू फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को देख दर्शकों ने इतनी तालियां बजाईं कि गड़गड़ाहट से पूरा सिनेमा हॉल गूंज रहा था. अब तालियां बजाते हुए इसे घर पर बैठ कर ही देका जा सकता है. फिल्म 12 अप्रैल को स्ट्रीम  होगी जी5 पर.

सायरन

जयराम रवि की ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी. थिएटर रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. अब इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com