विज्ञापन
This Article is From May 16, 2023

अनुपमा की लाइफ में होगी गुरु मां मालती देवी की एंट्री, नए ट्विस्ट में क्या विदेश चली जाएगी अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा में कई नए मोड़ आने वाले हैं. अनपुमा की जिंदगी में गुरु मां मालती देवी की एंट्री भी हो रही है, आने वाले समय में देखने को मिलेगा कि सीरियल में क्या नए बदलाव होने वाले हैं.

अनुपमा की लाइफ में होगी गुरु मां मालती देवी की एंट्री, नए ट्विस्ट में क्या विदेश चली जाएगी अनुपमा
अनुपमा में आने वाला है यह नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल अनुपमा का मौजूदा ट्रैक अनुपमा, अनुज और उनके सेपरेशन के बाद के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है. माया की एंट्री से घरवालों की जिंदगी में हलचल मच गई. स्टारप्लस के शो अनुपमा में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में प्रसारित प्रोमो में, शो को और अधिक पेचीदा और दिलचस्प होते देखा जा सकता है क्योंकि अनुपमा मालती देवी की डांसिंग अकादमी के साथ तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद अमेरिका जाने का फैसला करती है. अनुपमा इस बार अपने करियर को शाह और कपाड़िया से आगे रखेगी. इस शो में टीवी एक्ट्रेस अपरा मेहता मालती देवी का किरदार निभाएंगी. मालती देवी उनमें से हैं जिन्हें अनुपमा ने हमेशा डांस और अपने सपनों के मामले में देखा है. मालती देवी अनुपमा की मेंटर हैं जिनके किरदार में कई परतें हैं जो उनके किरदार के बारे में तथ्यों को उजागर करेंगी. यानी अनुपमा के जीवन में मालती देवी की एंट्री के साथ ही कई दिलचस्प ट्विस्ट और मोड़ नजर आएंगे.

मालती देवी की भूमिका निभा रहीं अपरा मेहता कहती हैं, 'मालती देवी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, वह न केवल नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवर पर भी जानी जाती हैं. वह अहमदाबाद वापस आती हैं क्योंकि मालती देवी किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हैं जो उनके गुरुकुल की देखभाल करने में सक्षम हो और वह इसके लिए अच्छे डांसर्स की तलाश में है. मालती देवी की ये तलाश अनुपमा पर जाकर खत्म होती है और यहां से दर्शकों को अनुपमा और मालती देवी के बीच एक नई इक्वेशन दिखाई देगी. अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी की एंट्री से कई चीजें बदल जाएंगी. अनुपमा को सेल्फ वर्थ के बारे में सिखाया जाएगा, जो अनुपमा के जीवन में एक बड़ा बदलाव होगा. यह पहली बार है जब वह खुद को पहले और दूसरों को बाद में रखेंगी. मालती देवी एक सख्त टीचर बनने जा रही हैं, लेकिन साथ ही वह अनुपमा को अपने वैल्यू और पहचान का एहसास कराएगी. अनुपमा के जीवन में कहानी कैसे सामने आती है यह देखना दिलचस्प और मजेदार होगा. मालती देवी का मेरा किरदार तीन से चार महीने के लिए एक कैमियो है और देखते हैं यह किरदार कैसा होता है. राजन सर की वजह से ही मैंने मालती देवी का किरदार किया है. जब भी उन्होंने मुझे अपने किसी भी शो में कैमियो करने के लिए कहा है, राजन सर यह सुनिश्चित करते हैं कि यह किरदार कुछ ऐसा हो जिसके मैं वास्तव में हकदार हूं. यह एक ऐसी भूमिका है जिसकी मैं हकदार हूं. टेलीविजन इंडस्ट्री में पच्चीस साल हो गए हैं, लेकिन बहुत कम भूमिकाएं हैं जो मुझे हमेशा याद रहेंगी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
अनुपमा की लाइफ में होगी गुरु मां मालती देवी की एंट्री, नए ट्विस्ट में क्या विदेश चली जाएगी अनुपमा
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com