Anupamaa Update: क्या श्रुति से शादी करते करते अनुपमा का हो जाएगा अनुज, वनराज ने डिंपी के खिलाफ चली ये चाल

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अपनी शादी को लेकर कनफ्यूज है. क्या इस वजह से टल जाएगी एके और श्रुति की शादी.

Anupamaa Update: क्या श्रुति से शादी करते करते अनुपमा का हो जाएगा अनुज, वनराज ने डिंपी के खिलाफ चली ये चाल

गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं.

नई दिल्ली:

Anupamaa Serial Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टेलीविजन शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. ड्रामा और इमोशन्स से भरपूर मौजूदा ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. अनुज और श्रुति शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आने वाले एपिसोड में आप संगीत सेरेमनी से पहले अनुज की घबराहट देखेंगे क्योंकि वह एक बार फिर इस दुविधा से जूझ रहा है कि क्या श्रुति से शादी करना सही है. एपिसोड की शुरुआत अनु से होती है. अनु गुजराती डिश उंधियू बनाती है जिससे वो काफी घबरा रही थी. हालांकि काफी मुश्किलों का सामना करते हुए वह केवल एक हाथ से खाना बनाने में कामयाब हो जाती है. वह टाइम लिमिट के अंदर ही अपना काम पूरा कर लेती है. जज खाना चखते हैं और अनु की तारीफ करते हैं. इसके साथ ही अनु को मिलती है एक शेफ कैप. मतलब वह कॉम्पिटीशन में सिलेक्ट हो चुकी हैं.

संगीत से पहले, अनुज के मन में श्रुति से शादी करने को लेकर फिर सवाल उठते हैं

अनु 'स्पाइस एंड चटनी' जाती है और यशदीप को अपनी जीत के बारे में बताती है. सीन यह है कि अनुज और श्रुति भी कैफे में मौजूद हैं और संगीत सेरेमनी के लिए खाने के मेन्यू पर डिस्कशन कर रहे हैं. अनु की जीत सुनकर अनुज उसे बधाई देने के लिए दौड़ता है. श्रुति भी अनु को बधाई देती है और उसे अगले दिन संगीत सेरेमनी में आने की याद दिलाती है. अनु ना केवल शामिल होने बल्कि अच्छा खाना खिलाने का भी वादा करती है.

वनराज ने अपने परिवार को बता दिया है कि वे भारत वापस जा रहे हैं. वनराज नहीं चाहता कि पाखी अब उसके दोस्त के साथ रहे. उसका यह भी मानना है कि अगर वह डिंपी को वापस भारत ले जाता है तो डिंपी को टीटू से शादी करने की हिम्मत नहीं होगी. दूसरी तरफ अनुज बेचैन दिख रहा है क्योंकि वह एक्सेप्ट नहीं कर पा रहा है कि कल उसकी संगीत सेरेमनी है और कुछ ही दिनों में वह श्रुति से शादी कर लेगा. वह बड़ी कनफ्यूजन में है और सोच रहा है कि क्या उसने श्रुति से शादी करने का फैसला सही किया है. क्या अनुज अपनी दुविधा अपने तक ही सीमित रखेगा या वह खुलेआम श्रुति के सामने अपनी सच्ची फीलिंग को कबूल करेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com