Anupamaa: अनुपमा और अनुज कपाड़िया की दोस्ती देख वनराज का फूटा गुस्सा, बोल दी ये बड़ी बात

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में इन दिनों एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जब से सीरियल में न्यू एंट्री हुई हैं. तब से फैंस के एक्साइटमेंट का डोज डबल होता नजर आ रहा है.

Anupamaa: अनुपमा और अनुज कपाड़िया की दोस्ती देख वनराज का फूटा गुस्सा, बोल दी ये बड़ी बात

Anupamaa की दोस्ती देख वनराज शाह का फूटा गुस्सा

खास बातें

  • अनुपमा की दोस्ती देख वनराज शाह का फूटा गुस्सा
  • अनुपमा सीरियरल में देखेगा बड़ा ट्वीस्ट
  • अनुपमा को मिला बड़ा ऑफर
नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में इन दिनों एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जब से सीरियल में न्यू एंट्री हुई हैं. तब से फैंस के एक्साइटमेंट का डोज डबल होता नजर आ रहा है. दर्शकों की फेवरेट अनुपमा की लाइफ में धीरे-धीरे बदलाव देखने को मिल रहा था, लेकिन उनके बचपन का दोस्त अनुज जब से लौटा है तब से मानो दर्शकों की निगाहें सीरियल के आने वाले एपिसोड पर टिकी रहती हैं. वहीं आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहा है. 


वनराज शाह का फूटा गुस्सा 
इन दिनों अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की दोस्ती दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन वहीं वनराज शाह, काव्या, परितोष और बा यानी की वनराज की मां और अनुपमा की सास को दोनों की दोस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुज कपाड़िया अनुपमा के आइ़डिया को स्वीकार करते नजर आएंगे. जिसे देख वनराज शाह का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता है उनसे बर्दाश्त नहीं होता है कि उनके 30 साल के एक्पीरियंस के आगे अनुपमा का आइडिया पसंद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टूट गईं अनुपमा 
अनुपमा के हाथ में लगे इस बड़े ऑफर को देख काव्या और वनराज को यह सहन नहीं होता है और वनराज गुस्से में कहते हैं कि 'मेरे पास 30  साल का एक्सपीरियंस है और काव्या भी एमबीए की हुई है इसके आगे तुम्हारा आइडिया पसंद किया गया. क्योंकि अनुज अनुपमा का बचपन का क्रश है'. इस बात को सुनते ही अनुपमा सहन नहीं कर पाती है और वे भी एक बड़ी बात वनराज शाह को कह देती हैं. फिलहाल तो दर्शक आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.