जरा गिरी अनुपमा की टीआरपी तो शो में हुई नई एंट्री, समर की जगह लेने आया तपिश ?

शो में समर शाह की मौत के बाद से टीआरपी थोड़ी डाउन हुई तो तुरंत ही मेकर्स से इसका तोड़ निकाल लिया.

जरा गिरी अनुपमा की टीआरपी तो शो में हुई नई एंट्री, समर की जगह लेने आया तपिश ?

अनुपमा में हुई नई एंट्री

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा हमेशा चर्चा में रहता है. यह शो शुरू से ही टीआरपी में टॉपर रहा है लेकिन पिछले कुछ हफ्ते शो के लिए मुश्किल रहे हैं. कम टीआरपी नंबर के चलते शो दूसरे नंबर पर खिसक गया है. ऐसा लगता है कि हाल ही में समर की मौत का सीन शो के लिए काम नहीं आया है. समर शाह की मौत से फैंस काफी निराश थे. अनुपमा टूट गई और उसने अनुज से बात करना भी बंद कर दिया क्योंकि वनराज ने समर की मौत के लिए उसे दोषी ठहराया.

अब जब टीआरपी कम हो गई मेकर्स ने शो में एक नई एंट्री की प्लानिंग बनाई. उन्होंने अनुपमा और डिंपी के जिंदगी में समर की कमी को पूरा करने का फैसला किया. हाल में 'दिल दोस्ती डांस' फेम कुंवर अमरजीत सिंह को अनुपमा में तपिश के रोल में एंट्री करते देखा गया. एंटरटेनमेंट न्यूज के लिए ये एक बड़ी खबर है.

हम सभी ने देखा कि जब तपिश ने शाह हाउस में एंट्री की तो अनुपमा को समर की मौजूदगी कैसे महसूस हुई. उनके मन में भी उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है और उन्होंने उन्हें अपनी डांस अकैडमी में भी काम दिया है.

क्या तपिश अनुपमा की जिंदगी में समर की जगह लेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब कुंवर अमरजीत सिंह उर्फ ​​तपिश ने बॉलीवुडलाइफ से बातचीत में खुलासा किया कि वो तपिश के रोल में अनुपमा की लाइफ में समर की जगह लेंगे. उन्होंने बताया, “मुझे उम्मीद है कि तपिश अनुपमा की लाइफ में समर की जगह ले सकता है. मुझे नहीं पता कि मेकर्स ने आगे क्या प्लान बनाया है लेकिन हां वे अनुपमा और तपिश के बीच काफी बॉन्डिंग दिखा रहे हैं. तपिश मासूम है और अनुपमा उसे पसंद करती है. मुझे उम्मीद है कि यह लड़का अनुपमा को ठीक करने और समर की मौत के बाद की कमी को पूरा करने में सफल होगा”.