Anupama New Twist: अमेरिका में अनुपमा से मिलेगी छोटी अनु, नफरत की आग में रचेगी एक साजिश

अनुपमा में पांच साल का लीप दिखाया गया है. इसके बाद छोटी अनु अब बड़ी हो चुकी है और अनुपमा से बेहद नफरत करती है.

Anupama New Twist: अमेरिका में अनुपमा से मिलेगी छोटी अनु, नफरत की आग में रचेगी एक साजिश

अनुपमा में नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में हाल ही में 5 साल का पहला लीप देखा गया. लीप के बाद दिखाया गया कि कैसे अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है क्योंकि वह न्यूयॉर्क में रह रही है और अपने परिवार और अनुज से जुड़ी नहीं है. मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अब उन्होंने एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें आने वाले ट्विस्ट की झलक दिख रही है.

छोटी अनु की अनुपमा से मुलाकात:

स्टार प्लस ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुपमा का एक नया प्रोमो शेयर किया. इस प्रोमो में हम देखते हैं कि छोटी अनु न्यूयॉर्क में अनुपमा से टकराती है जब अनुपमा क्रिसमस ट्री सजा रही होती है. अनुपमा को देखने के बाद छोटी अनु को याद आता है कि कैसे अनुपमा ने उसे कार में छोड़ दिया था.

हालांकि अनुपमा छोटी अनु को नहीं पहचानती क्योंकि वह बड़ी हो चुकी है. अनुपमा छोटी अनु से पूछती है कि क्या वह किसी को ढूंढ रही है. छोटी अनु यह कहकर मना कर देती है कि उसे अनजान लोगों से बात करना पसंद नहीं है. जल्द ही छोटी अनु को अनुज का फोन आता है. वह अनुज को वहां आने से रोकने का फैसला करती है क्योंकि वह अनुपमा को देख लेगा. वह उसे वहां ना आने के लिए कहती है और कहती है कि वह उससे मिलने आ रही है. अनुपमा उसे दूर से देखती है.

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "अनुपमा के खिलाफ छोटी अनु के मन में अभी भी है गुस्सा. क्या अनुपमा और अनुज के करीब आने में वो बनेगी रुकावट? जानने के लिए देखिए #अनुपमा, इस सोमवार से, रात 10 बजे, स्टारप्लस और कभी भी डिज़्नी+हॉटस्टार पर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीप से पहले यह देखा गया था कि मालती देवी ने अनुपमा के खिलाफ छोटी अनु को भड़काया था. वह अनु को गलत समझती है और इससे वह अनुपमा को नापसंद करने लगती है और इस तरह वह अपना नाम भी बदलकर आध्या रख लेती है.