Anupamaa: छोटी बहू डिम्पी और माया के कारण बढ़ेगी अनुपमा की मुश्किलें, फैंस कहेंगे- फिर शुरु हो गया ड्रामा...

Anupama Written Update: समर की वाइफ डिंपी के कारण जहां शाह फैमिली में बवाल होगा तो वहीं अनुज के लिए माया का जुनून बढ़ता चला जाएगा, जिसके चलते अनुपमा को गुरुमां का गुस्सा सहना पड़ेगा.

Anupamaa: छोटी बहू डिम्पी और माया के कारण बढ़ेगी अनुपमा की मुश्किलें, फैंस कहेंगे- फिर शुरु हो गया ड्रामा...

छोटी बहू डिम्पी और माया के कारण बढ़ेगी अनुपमा की मुश्किलें

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों अनुज का प्यार जागता हुआ नजर आ रहा है. जबकि माया की जलन बढ़ती हुई नजर आ रही है. दूसरी तरफ, शाह फैमिली में समर से शादी के बाद से डिंपी के तेवर बदलते दिख रहे हैं. जहां वह बा से पंगे ले रही है तो वहीं किंजल को चुप कराती नजर आ रही हैं. लेकिन अब उसका सामना पाखी से एक बार फिर देखने को मिलने वाला है, जिसके कारण अनुपमा का परेशानियां बढ़ती हुई नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं इन सबका असर उसके करियर पर भी पड़ता हुआ दिखेगा. 

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा के डांस परफॉर्मेंस में जहां गुरुमां, अनुज खुश होंगे तो वहीं माया की जलन देखने को मिलेगी, जिसके चलते वह मीडिया के सामने हंगामा करती हुई नजर आएगी.

दूसरी तरफ, शाह फैमिली में किंजल को अनुपमा का सपोर्ट करते हुए देख और बा को उसकी तारीफ करते देख डिंपी की जलन बढ़ जाएगी. वहीं पाखी के वापस शाह हाउस आने पर भी वह बवाल खड़ा करेगी.

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा