Anupamaa कोरोना पॉजिटिव होने पर हुईं क्वारंटीन तो परिवार ने यूं मनाया उनका जन्मदिन, Viral हुए Video

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरोना वायरल पॉजिटिव होने के कारण क्वारंटीन हुईं. ऐसे में उनके परिवार ने घर से बाहर निकलकर उनका जन्मदिन मनाया.

Anupamaa कोरोना पॉजिटिव होने पर हुईं क्वारंटीन तो परिवार ने यूं मनाया उनका जन्मदिन, Viral हुए Video

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के परिवार ने मनाया उनका जन्मदिन

खास बातें

  • रुपाली गांगुली हुईं कोरोना वायरस पॉजिटिव
  • एक्ट्रेस अपने ही घर में हुईं क्वारंटीन
  • रुपाली गांगुली का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों सीरियल में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिससे वह दर्शकों का भी पसंदीदा बना हुआ है. दुख की बात यह है कि अनुपमा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं, जिसके कारण उन्हें घर में ही क्वारंटीन होना पड़ा. एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर भी घर में क्वारंटीन रहीं, जिससे उनके परिवार ने घर के बाहर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. हालांकि, रुपाली गांगुली दूर रहकर इस सेलिब्रेशन का लुत्फ उठा रही थीं. 
 

बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े कई वीडियो भी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि उनका परिवार घर के बाहर उनका जन्मदिन मना रहा है, तो वहीं एक्ट्रेस बालकनी के जरिए उनसे जुड़ी हुई हैं और बातें करती हैं. इन वीडियो को साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "जब आपका परिवार आपके जन्मदिन को खास बनाना चाहे. जल्द ही हम सभी साथ मिलकर जन्मदिन को सेलिब्रेट करेंगे. क्वारंटीन का चौथा दिन. कुछ भी नहीं सूंघ पा रही." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके भाई उनके बेटे को केक खिलाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "मेरा बच्चा, उनके पिता और उनके मामू. इन प्रयासों के लिए आपका शुक्रियां..." बता दें कि एक्ट्रेस ने फैंस को भी धन्यवाद कहने के लिए अपना वीडियो शेयर किया था. रुपाली गांगुली इन दिनों सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में 'अनुपमा' का किरदार निभा रही हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. जल्द ही सीरियल में अनुपमा और वनराज का तलाक होने वाला है. हालांकि, अब यह देखना बाकी है कि इसमें कौन सा नया मोड़ आता है.