विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 30, 2023

Anupamaa का सलमान खान के Bigg Boss 17 को 440 वोल्ट का झटका, TRP इन शोज की निकली हेकड़ी!

Ormax Power Rating : ऑरमैक्स इंडिया की टीआरपी लिस्ट में सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की वापसी हो गई है. यह शो टॉप 10 की लिस्ट में एक बार फिर आ गया है. हालांकि टॉप पोजिशन अब भी 'अनुपमा' की ही बनी हुई है. जानें बाकी सीरियल का क्या हाल.

Anupamaa का सलमान खान के  Bigg Boss 17 को 440 वोल्ट का झटका, TRP इन शोज की निकली हेकड़ी!
Weekly TRP List वीकली टीआरपी लिस्ट में कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

Ormax Power Rating : सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के लिए राहत की खबर है. घर में आए नए-नए ट्विस्ट ने एक बार फिर TRP लिस्ट में इस शो की वापसी करा दी है. ऑरमैक्स पावर रेटिंग में इस शो की पॉपुलैरिटी में सुधार हुआ है. 18-24 नवंबर वाले हफ्ते में Ormax Power Rating लिस्ट में 'बिग बॉस 17' पांचवे नंबर पर आ गया है. जबकि अभी भी टॉप की पोजिशन रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' के नाम है. देखें पूरी लिस्ट.

1. अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी शो 'अनुपमा' एक बार फिर टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है. इस हफ्ते इस सीरियल को 72 रेटिंग हासिल हुई है. हालांकि, पिछले हफ्ते की तुलना में रेटिंग थोड़ी कम है.

2. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

ऑरमैक्स टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते दूसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) है. इस कॉमेडी सीरियल की रेटिंग में थोड़ा सुधार हुआ है और इसे 71 रेटिंग मिली है.

3. तेरी मेरी डोरियां 

हिमांशी परासर और विजयेंद्र कुमेरिया का टीवी सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' (Teri Meri Doriyaann) इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. इस शो ने अपनी परफॉर्मेंस बरकरार रखी है. इसकी रेटिंग में एक अंक का सुधार हुआ है और इस हफ्ते 71 रेटिंग हासिल हुई है.

4. गुम है किसी के प्यार में 

67 रेटिंग के साथ टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इस टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर बरकरार है. हालांकि, इसे दो रेटिंग अंक का नुकसान भी उठाना पड़ा है.

5. बिग बॉस 17

टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 से बाहर हो चुका सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' ने इस हफ्ते जबरदस्त वापसी की है. टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' का पत्ता काटकर रियलिटी शो पांचवे नंबर पर पहुंच गया है. बिग बॉस के घर में आए ट्विस्ट ने इसे टॉप 5 में वापस ला दिया है. इस हफ्ते इस शो के 66 रेटिंग मिली है. हालांकि अब तक अनुपमा के आगे बिग बॉस का जादू नहीं चल पाया है.

6. कुंडली भाग्य 

ऑरमैक्स टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की रैंकिंग और पोजिशन में सुधार हुआ है. 65 रेटिंग के साथ 7वें से यह शो 6वें नंबर पर आ गया है. इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

7. इंडियन आइडल 

पिछले हफ्ते 9वें पोजिशन पर रहने वाला सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) अब  7वीं पोजिशन पर आ गया है. इस हफ्ते इस शो की रेटिंग में सुधार हुआ है और 65 अंक हासिल हुए हैं.

8. राधा मोहन

ऑरमैक्स की टीआरपी लिस्ट में 18-24 नवंबर वाले हफ्ते में 'राधा-मोहन' शो की एंट्री हो गई है. इस टीवी सीरियल को इस हफ्ते कुल 64 रेटिंग हासिल हुई है. पहले ये शो टॉप 10 में भी नहीं था.

9. भाग्य लक्ष्मी 

पिछले हफ्ते 5वें नंबर पर रहने वाला टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) की रैंकिंग में गिरावट हुई है और ये शो अब 9वें पोजिशन पर आ गया है. इस हफ्ते इस शो को ऑरमैक्स ने कुल 63 रेटिंग दी है.

10.  ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस बार ऑरमैक्स पावर रेटिंग में पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की रैंगिंग में भारी गिरावट हुई है. पिछले हफ्ते 6वें पोजिशन पर रहने वाला ये शो इस बार 10वें नंबर पर आ गया है. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के इस शो को 63 रेटिंग मिली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रानी मुखर्जी की ये फिल्म देख छलक जाएंगे आपकी आंखों से भी आंसू, अब टीवी पर देख सकेंगे फिल्म
Anupamaa का सलमान खान के  Bigg Boss 17 को 440 वोल्ट का झटका, TRP इन शोज की निकली हेकड़ी!
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Next Article
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;