Anupama Written Update: फिर अनुपमा को देना होगा बलिदान, क्या वनराज वाली गलती अनुज भी दोहराएगा

Anupama Written Update: अनुज और अनुपमा एक दूसरे को अपनी सारी बातें बताते हैं और अपने-अपने रास्ते जाने का फैसला लेते हैं. अनुज, अनुपमा को अपनी गाड़ी में घर छोड़ने जाता है, वहीं दूसरी तरफ माया (छवि पांडे) पहले से ही शाह हाउस में मौजूद है और काफी ड्रामा चल रहा है

Anupama Written Update: फिर अनुपमा को देना होगा बलिदान, क्या वनराज वाली गलती अनुज भी दोहराएगा

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा का फिर दिखेगा बलिदान

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है और दर्शकों का एक्साइटमेंट चरम पर है. लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) फिर से एक हो जाएंगे. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे को अपनी सारी बातें बताते हैं और अपने-अपने रास्ते जाने का फैसला लेते हैं. अनुज, अनुपमा को अपनी गाड़ी में घर छोड़ने जाता है, वहीं दूसरी तरफ माया (छवि पांडे) पहले से ही शाह हाउस में मौजूद है और काफी ड्रामा चल रहा है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होंगे क्योंकि माया का अनुज और अनु को एक साथ देखने का बुरा सपना सच होने वाला है. हम अनुज को भी उसे शांत करते हुए देखेंगे. वहीं सभी हल्दी समारोह का जश्न मनाते नजर आएंगे और माया फिर से अनुपमा को जलाने की कोशिश करेगी, हालांकि अब अनुपमा पर असर नहीं होगा, क्योंकि उसे सारी सच्चाई पता है. इधर अनुज अभी भी माया को अपनी जिम्मेदारी समझ रहा है.

आने वाले समय में अनुपमा के ट्रैक में कई और दिलचस्प मोड़ आएंगे. सीरियल में दिखाया जा सकता है कि माया, समर और डिंपी की शादी के दौरान अपनी गलत योजना को अंजाम देती है और अनुज से मांग करती है कि वह भी उसी मंडप में शादी करना चाहती है. खैर, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुज, माया की इस मांग को मानेगा या नहीं. अनुपमा उसी मंडप में होगी, ऐसे में वह क्या करेगी. अब देखना होगा कि अनुपमा माया के लिए फिर से अपने प्यार का बलिदान करती है या उसका पर्दाफाश कर अपने प्यार को पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर