अनुपमा ने जीता सुपरस्टार शेफ का खिताब, अनुज नहीं इस शख्स के साथ करेगी नई शुरुआत, फैंस कहेंगे- अब बदलेगी कहानी

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अपनी जिंदगी का अहम कदम उठाती हुई नजर आने वाली है, जिसमें यशदीप उसका सपोर्ट करता दिखेगा.

अनुपमा ने जीता सुपरस्टार शेफ का खिताब, अनुज नहीं इस शख्स के साथ करेगी नई शुरुआत, फैंस कहेंगे- अब बदलेगी कहानी

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैंस अनुज और अनुपमा की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि श्रुति और आध्या के होते हुए ऐसा देखने को मिलने वाला नहीं लग रहा है. इसी बीच अनुपमा ने मास्टर शेख का खिताब जीतकर नई कामयाबी हासिल की है. लेकिन आने वाले एपिसोड और दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि अनुपमा अपने भविष्य के लिए कदम उठाएगी और यशदीप के साथ रेस्टोरेंट बिजनेस शुरु करने का प्लान बनाती हुई नजर आएगी. इस नए ट्विस्ट को देख फैंस भी कह रहे हैं कि कुछ तो नया देखने को मिलेगा. 

अब तक आपने देखा कि अनुपमा मास्टर शेफ का खिताब जीतने के बाद अपने सपनों के बारे में बात करते हुए स्पीच देती है और कहती है कि भारत के हर घर में एक शेफ है. भारतीय महिलाएं कुकिंग में एक्सपर्ट हैं और वह उन्हें में से एक हैं. इसे देखकर अनुज भी इमोशनल होता हुआ नजर आता है. लेकिन श्रुति गुस्से में नजर आता है. वहीं अनुपमा कहती है कि अगर मौका मिले तो वह दुनिया को जीत सकती है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा मास्टरशेफ जीतने के बाद बिजनेसवुमन बनने का फैसला करेगी और रिस्क लेने का फैसला करेगी. वहीं भगवान से सपोर्ट करने की प्रार्थना करेगी. जबकि इस फैसले में यशदीप उसकी मदद करता हुआ नजर आएगा. इस प्रोमो को देखने के बाद अनुज के फैंस जहां नाराज दिख रहे हैं तो वहीं अनुपमा फैंस खुश हैं कि वह अब अपने लिए कुछ करने के लिए तैयार है. 

बता दें, रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशू पांडे, औरा भटनागर और सुक्रिति कांडपाल अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun