Anupama: अनुपमा से बदला लेने के लिए गुरुमां की नई चाल, समर और डिंपी को देगी ऑफर, फैंस कहेंगे- अब आगे क्या...

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में गुरुमां मालती देवी के समर और डिंपी की डांस अकेडमी बंद करवाने के बाद अब नया प्लान सोच लिया है, जिसे लेकर अनुपमा डरी हुई है.

Anupama: अनुपमा से बदला लेने के लिए गुरुमां की नई चाल, समर और डिंपी को देगी ऑफर, फैंस कहेंगे- अब आगे क्या...

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में गुरुमां मालती देवी की नफरत कम होने का नाम नहीं ले रही है. जहां समर और डिंपी की अकेडमी पर मालती देवी के कहने पर ताला लग गया है तो वहीं अनुपमा को शीला की जवानी पर डांस कराकर वह अपना गु्स्सा दिखाती दिख रही हैं. लेकिन फैंस की दिलचस्पी शो देखने के लिए तब बढ़ गई जब समर की मौत की खबर का प्रोमो सामने आया. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में गुरुमां, अनुपमा के बच्चों को उससे दूर करती दिखने वाली है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

लेटेस्ट एपिसोड में नकुल, गुरुमां को अपने गुस्से को कम करने के लिए और अनुपमा को माफ करने के लिए कहेगा. हालांकि वह उसकी नहीं सुनेंगी और अपना बदला लेने के लिए नया रास्ता चुनती दिखेंगी. दूसरी तरफ, गुरुमां के गुस्से से डरी अनुपमा, अनुज से अपना डर जाहिर करेंगी. जबकि वह एक बुरा सपना देखेगी कि समर की मौत हो गई है, जिससे उसकी बैचेनी बढ़ जाएगी. 

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा, बा से अपनी परेशानी जाहिर करेगी कि मालती देवी उसके बच्चों को नुकसान पहुंचा सकती है. जबकि मालती देवी, डिंपल और समर को गुरुकुल ज्वॉइन करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहेगी. वहीं डिंपी इस बात के लिए राजी हो जाएगी. लेकिन समर हिचकिचाता हुआ नजर आएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह