अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट, पता चलेगा मालती देवी के बेटे का सच, नया प्रोमो देख फैंस कहेंगे- कही ये अनुज तो...

Anupama 16th September Episode In Hindi: अनुपमा के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा गुरुमां मालती देवी की मदद करने की ठानेगी. लेकिन उसके सामने एक बड़ा सच आएगा.

अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट, पता चलेगा मालती देवी के बेटे का सच, नया प्रोमो देख फैंस कहेंगे- कही ये अनुज तो...

Anupama 16th September Episode In Hindi अनुपमा में आज होगा क्या

खास बातें

  • अनुपमा में आज आएगा नया ट्विस्ट
  • अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खुलेगा गुरुमां के बेटे का राज
  • अनुपमा सीरियल का 16 सिंतबर का अपडेट
नई दिल्ली:

Anupama 16th September Episode In Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा अपने लेटेस्ट ट्रैक के चलते इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर रहा. इसके चलते मेकर्स भी सीरियल को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच नए प्रोमो में गुरुमां मालती देवी के बेटे का सच सामने आने वाला है, जिसे देखकर फैंस कहेंगे कि अनुज ही गुरुमां का बेटा है क्योंकि अनुपमा प्रोमो में शॉक्ड होती नजर आ रही है. इस प्रोमो से #MaAn का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ने वाला है. 

दरअसल, अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा मालती देवी के घर जाती है. जहां नौकर से उसका सामान मंगवाती है. वहीं अनुपमा को मालती देवी के बेटे का जन्म प्रमाण पत्र मिलता है और वह सोचती है कि उनका बेटा कौन है. लेकिन फिर कुछ चौंकाने वाले डॉक्यूमेंट अनुपमा के हाथ लगते हैं और वह हैरान रह जाती है. दूसरी तरफ बाबू जी को बा किचन में बेहोश मिलती है, जिसके चलते पूरा शाह परिवार हैरान रह जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो पाखी के गायब होने के बाद शाह और कपाड़िया फैमिली में काफी उथल पुथल देखने को मिली. लेकिन आखिर में पाखी घर वापस आ ही गई. लेकिन उसके साथ गुरुमां मालती देवी भी एंट्री करते हुए नजर आईं, जिसमें वह याद्दाश्त खोने की बात कहती दिख रही हैं. हालांकि यह गुरुमां की कोई चाल तो नहीं यह तो अपकमिंग एपिसोड में पता लगेगा. लेकिन सीरियल अनुपमा के 16 सितंबर का एपिसोड धमाल होने वाला है.