अनुज की मदद के बिना बेटे समर को इंसाफ दिलाएंगे अनुपमा और वनराज, काव्या के साथ होगी अनहोनी! आने वाला ट्विस्ट देगा फैंस को झटका

Anupama Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में काफी नए ट्विस्ट आने वाले हैं. जहां वनराज का गुस्सा अनुज के लिए बढ़ेगा तो वहीं अनुपमा भी पति से दूर होती दिखाई देगी.

अनुज की मदद के बिना बेटे समर को इंसाफ दिलाएंगे अनुपमा और वनराज, काव्या के साथ होगी अनहोनी! आने वाला ट्विस्ट देगा फैंस को झटका

Anupama Serial: अनुपमा दिलाएगी समर को इंसाफ

खास बातें

  • Anupama के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्वि्स्ट
  • समर को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा
  • अनुज के बिना अनुपमा-वनराज दिलाएंगे समर को इंसाफ
नई दिल्ली:

Anupama Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में काफी नए ट्विस्ट आने वाले हैं. जहां वनराज का गुस्सा अनुज के लिए बढ़ेगा तो वहीं अनुपमा भी पति से दूर होती दिखाई देगी. लेकिन हैरानी तब होगी जब अनुपमा एक्स हस्बैंड वनराज के साथ मिलकर बेटे समर के कातिल को सजा दिलाएगी. वो भी अनुज कपाड़िया की मदद के बिना. इसे देखने के बाद फैंस का गुस्सा तो बढ़ेगा ही. लेकिन दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और वनराज पुलिस स्टेशन जाते हैं. लेकिन  सुरेश उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहता है कि वह तुम पछताओगे. दूसरी तरफ अनुज मदद करने के लिए कहता है. लेकिन अनुपमा कहती है कि यह मेरी लड़ाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो समर की मौत से पूरा शाह परिवार सदमे में हैं. वहीं वनराज, अनुज को समर की मौत का दोषी मानता दिख रहा है. जबकि अनुपमा भी अनुज से दूरी बनाए हुए है. इसी का हाल ही में प्रोमो सामने आया था, जिसे देखकर फैंस ने गुस्सा बयां किया था कि वह अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे से क्यों दूर कर रहे हैं.