काव्या का सच सुन अनुपमा के पैरों तले खिसकेगी जमीन, वनराज का बढ़ेगा पारा, अपकमिंग ट्विस्ट कर देगा फैंस को हैरान

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में वनराज की दूसरी पत्नी काव्या का छिपा राज जानने के लिए फैंस बेताब हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में वह अनुपमा के सामने अपना राज खोलने वाले है.

काव्या का सच सुन अनुपमा के पैरों तले खिसकेगी जमीन, वनराज का बढ़ेगा पारा, अपकमिंग ट्विस्ट कर देगा फैंस को हैरान

अनुपमा में खुलेगा काव्या का राज

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: सीरियल की दुनिया में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट आता रहता है. लेकिन अनुपमा की जिंदगी में परेशानी खत्म होने का नाम नहीं लेती. दरअसल, टीवी सीरियल अनुपमा में माया की मौत के बाद हर दिन नई परेशानी सामने खड़ी हो रही है. जहां मालती देवी के गुस्से के कारण उसके बच्चे दूर हो रहे हैं तो वहीं अब काव्या का राज उसके रातों की नींद उड़ाने वाला है. जबकि सच जानकर वनराज के पैरों तले जमीन खिसक जाएगा. हालांकि इतना पक्का है कि आने वाला एपिसोड फैंस के लिए दिलचस्प होने वाला है. 

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें परेशान होकर काव्या अपनी एक्स सौतन अनुपमा को उसका राज बताने वाली है. दरअसल, लेटेस्ट प्रोमो में अनुपमा के पूछने पर काव्या उसे अपना सच बताएगी कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं बल्कि अनिरुद्ध का है. वहीं काव्या कहती है कि वो जानती है कि उससे गलती हो गई है. लेकिन इसे वह कैसे ठीक करे. 

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो कपाड़िया हाउस में काव्या की गोदभराई का फंक्शन शुरु होता है. जहां पूरा परिवार खुश होता है. जबकि अंकुश जल्दी में कहीं चला जाता है, जिसके चलते बरखा और अधिक परेशान नजर आते हैं.

डिंपी, मालती देवी को गोदभराई के फंक्शन के बारे में बताती है, जिसके चलते वह गुस्से में नजर आती है. दूसरी तरफ परितोष अपनी जिम्मेदारी निभाने की बात अनुपमा और वनराज को बताता है, जिसे देखकर समर और डिंपी हैरान होते हैं.   

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com