अनुपमा सीरियल के घिसे पिटे ट्रैक से परेशान हुए दर्शक, बोले- यही दिखाना था तो...

Anupama Latest Update: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है. इसके चलते सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

अनुपमा सीरियल के घिसे पिटे ट्रैक से परेशान हुए दर्शक, बोले- यही दिखाना था तो...

Anupama Update: अनुपमा सीरियल ने बढ़ाया लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली:

Anupama Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल टीवी का नंबर वन सीरियल है, जिसका कारण टीआरपी की लिस्ट में कई हफ्तों तक टॉप पर रहना है. हालांकि कई बार दूसरे नंबर पर सीरियल सरक जाता है, जो कि स्टोरी में आए बदलाव की वजह से देखने को मिलता है. वहीं इस हफ्ते भी अनुपमा में लगता है कि कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है, जिसके कारण दर्शक काफी नाराज नजर आ रहे हैं और मेकर्स को खरीखोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं लेटेस्ट ट्रैक में बदलाव करने की गुजारिश भी करते हुए फैंस दिख रहे हैं. 

सीरियल में इन दिनों अनुपमा अमेरिका में एक बार फिर परिवार को देखती हुई नजर आ रही है. दरअसल, विदेश में किंजल से मिलने के बाद अनुपमा पोती परी की देखभाल में लग गई है. जबकि तोषू को मां पर गुस्सा दिख रहा है. इसके चलते वह उसकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी करता हुआ दिख रहा है. इसी बीच अनुज की स्टोरी लाइन मे श्रुति को अपनी जिंदगी से निकालने के बाद अनुज, अनुपमा को अपनी जिंदगी में दोबारा लाने की कोशिश करता दिख रहा है. 

अपकमिंग ट्रेक की बात करें तो घर से भागी आध्या को बचाने के लिए अनुपमा मदद के लिए आगे आती है. जबकि अनुज, श्रुति से कहता है कि वह यह न सोचे कि उसने आध्या के लिए उससे दोस्ती की थी. इतना ही नहीं सीरियल में तोशु यशदीप से पूछेगा कि क्या वह अपनी सभी महिला कर्मचारियों को छोड़ने जाता है, या मम्मी सिर्फ खास हैं. अनुपमा को घृणा महसूस होती है. 

लेटेस्ट एपिसोड पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, तोषू को जबरदस्त चांटा मारना चाहिए. अनुपमा प्लीज ऐसा करो. दूसरे यूजर ने लिखा, कोई अनुपमा को एक बेस्ट मदर को कैसे कह सकता है. कोई मां अपनी बेटी को बुरे शब्द कह सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- इन 10 तस्वीरों को देख फिर हो जाएगा मीना कुमारी से प्यार