कामयाब होगा मालती देवी का प्लान, बेटे समर के बाद पाखी और तोषू भी होंगे अनुपमा से दूर, प्रोमो देख फैंस बोले- यह अच्छा शो था लेकिन...

Anupama New Promo: सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें एक बार फिर अनुपमा पर दुखों का पहाड़ टूटता हुआ दिख रहा है.

कामयाब होगा मालती देवी का प्लान, बेटे समर के बाद पाखी और तोषू भी होंगे अनुपमा से दूर, प्रोमो देख फैंस बोले- यह अच्छा शो था लेकिन...

अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Anupama New Promo: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों उथल पुथल देखने को मिल रहा है. जहां मालती देवी ने अपनी नई प्लानिंग के चलते डिंपी और समर को अपने गुरुकुल का हिस्सा बना दिया है तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में तोषू और पाखी भी उनके इशारों पर नाचते नजर आएंगे. ऐसा हम नहीं बल्कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो कह रहा है. वहीं इस प्रोमो को देखकर फैंस का भी पारा बढ़ गया है. 

लेटेस्ट प्रोमो में अनुपमा, अपने बच्चों यानी पाखी, समर और तोषू के साथ आंख मिचौली खेलती हुई नजर आ रही हैं.  वहीं कुछ पल बाद उसके आसपास कोई नहीं होता और बच्चों की तस्वीर टूटी हुई नजर आती है. हालांकि यह केवल अनुपमा का सपना होता है. लेकिन वह डरी हुई नजर आती है. जबकि अनुज उसका साथ देने की बात कहता नजर आता है. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अनुज और छोटी अनु को अनुपमा के साथ यूएस भेज दो और शो को खत्म कर दो. यह अच्छा शो था लेकिन अब ऐसा नहीं है. दूसरे ने लिखा, यह बहुत अच्छा सीरियल था, जिससे महिलाएं बहुत चीजें सीखती थी. लेकिन अब यह दूसरे सीरियल की तरह बकवास हो गया है. कुछ लोगों के गुस्से के अलावा कई लोगों ने अपकमिंग ट्वि्स्ट को लेकर एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. 

गौरतलब है कि हाल ही में अनुपमा से बदला लेने के लिए गुरुमां मालती देवी ने समर और डिंपी की अकेडमी बंद करवा दी थी, जिसके बाद उन्होंने दोनों को गुरुकुल का हिस्सा बनने का ऑफर दिया था. इतना ही नहीं समर ने यह ऑफर एक्सेप्ट कर लिया था. जबकि शाह फैमिली के सामने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था.  

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com