अनुपमा को एक और झटका, परितोष सुनाएगा समर के मरने की खबर! नया प्रोमो देख शॉक्ड रह जाएंगे फैंस

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देखकर फैंस की नींद उड़ने वाली है क्योंकि परितोष, अनुपमा को समर की मौत की खबर सुनाएगा.

अनुपमा को एक और झटका, परितोष सुनाएगा समर के मरने की खबर! नया प्रोमो देख शॉक्ड रह जाएंगे फैंस

अनुपमा का नया प्रोमो देख फैंस को लगेगा झटका

नई दिल्ली:

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल में आए दिन नया धमाका होता हुआ दिख रहा है. जहां गुरुमां अपना सपना तोड़ने पर अनुपमा को माफ करने के मूड में नहीं लग रही तो वहीं शाह फैमिली में डांस अकेडमी सील होने से तूफान आ गया है. इतना ही नहीं डिंपी का बवाल भी देखने को मिल रहा है. इसी बीच सीरियल के नए प्रोमो देखकर फैंस की रातों की नींद उड़ने वाली है क्योंकि समर की खबर नए वीडियो में अनुपमा को झटका देती दिख रही है. 

अनुपमा के फैंस की नजर हर नए एपिसोड पर होती है. वहीं एक फैन पेज पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अनुपमा, समर-समर कहते हुए शाह हाउस में एंट्री करती है, जिसके बाद वह फैमिली से समर के बारे में पूछती है. लेकिन कोई जवाब नहीं देता. तभी परितोष कहता है कि समर अब नहीं रहा. इसे सुनकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. हालांकि यह अनुपमा का सपना होगा या आने वाला ट्विस्ट फैंस के लिए दिलचस्प होने वाला है. 

गौरतलब है कि माया के निधन के बाद छोटी अनु की बिगड़ती तबीयत देख अनुपमा ने अमेरिका एक बार फिर ना जाने का फैसला किया था, जिसके चलते गुरुमां मालती देवी का गुस्सा सातवें आसमान पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट