अनुपमा में आया पांच साल का लीप, लौटा वनराज का अवतार तो नए प्रोमो में मिला 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कनेक्शन

Anupama Episode Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में पांच साल का लीप आ गया है, जिसमें वनराज का पुराना अवतार सामने आ गया है.

अनुपमा में आया पांच साल का लीप, लौटा वनराज का अवतार तो नए प्रोमो में मिला 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कनेक्शन

अनुपमा सीरियल में पांच साल का आ गया लीप

नई दिल्ली:

Anupama Leap Episode: अनुपमा सीरियल की टीआरपी को फिर से नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने लीप का फॉर्मूला ट्राय किया है, जिसके चलते सीरियल की टीआरपी भी फिर इस हफ्ते पहले नंबर पर पहुंच गई है. इसी बीच सीरियल में दो या तीन साल का नहीं बल्कि पांच साल का लीप आ गया है, जिसमें वनराज का ओल्ड अवतार वापस आ गया है, जो कि लोगों को हैरान कर रहा है. वहीं अनुपमा अंधेरे के दुनिया से निकलकर अपने सपनों की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है. 

लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा की कहानी में 5 साल का लीप आ गया है, जिसके बाद शाह हाउस में वनराज शाह का राज चलते हुए दिख रहा है. वहीं उसने समर के बेटे को भी अपनी तरफ कर चुका है. इसके चलते डिंपी भी परेशान नजर आ रही है. 

दूसरी तरफ अनुपमा अपना एक यूट्यूब चैनल बना चुकी है, जो काफी हिट हो चुका है. लेकिन अनुपमा अभी भी बाहरी दुनिया से दूर है. लेकिन देविका ने उसे अपने सपने को चुनने और अमेरिका जाने का ऑफर दिया. वहीं अपकमिंग एपिसोड में वह अमेरिका जाने का प्लान करेगी और रिश्तों से दूर रहने का फैसला करेगी. एक आदमी अपने टैब पर जोशी बेन की रेसिपी दिखाता है, जिसे देखकर अनुपमा खुद से कहती है कि वह अमेरिका पहुंच गई है. लेकिन इसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्विस्ट ये है कि जो आदमी उसे अनुपमा की वीडियो दिखाता है वह अक्षरा के नाना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com