Anupama: बेटी पाखी पर हाथ उठाने पर वनराज का गुस्सा झेलेगा दामाद अधिक, अनुपमा का भी बढ़ेगा पारा, फैंस कहेंगे- अब आई शामत

अनुपमा सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जहां अनुपमा के अलावा एक्स हस्बैंड वनराज का गुस्सा दामाद अधिक पर दिखने वाला है, जिसने पाखी पर हाथ उठाया है.

Anupama: बेटी पाखी पर हाथ उठाने पर वनराज का गुस्सा झेलेगा दामाद अधिक, अनुपमा का भी बढ़ेगा पारा, फैंस कहेंगे- अब आई शामत

अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट देख फैंस होंगे खुश

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसके चलते अनुपमा की जिंदगी में मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच एक और बड़ी आफत अनुपमा के सिर पर आने वाली है और वह होगा पाखी का घरेलू हिंसा का शिकार होना, जिसके चलते एक बार फिर अनुपमा का गुस्सा फैंस को दिखने वाला है. हालांकि इस बार उसके खिलाफ खुद पाखी खड़ी हुई नजर आएगी. हालांकि फैंस अपकमिंग ट्विस्ट को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाएंगे. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी पर हाथ उठाने की बात वनराज और शाह फैमिली तक पहुंच जाएगी और वह कपाड़िया हाउस पहुंचेंगे. जहां वनराज अधिक के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस करने के लिए तैयार होगा. लेकिन पाखी ऐसा करने से मना कर देगी. जबकि बरखा अपने भाई को समझाएगी कि माफी मांगे, जिस पर अधिक पैरों में गिरकर माफी मांगने का नाटक करेगा. लेकिन अनुपमा और अनुज इस बात को समझ जाएंगे और उसे वॉर्निंग देते हुए दिखेंगे. 

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो काव्या के पेट में पल रहे बच्चे को लेकर वनराज काफी परेशान है. जबकि डिंपी के कारण शाह हाउस के बंटवारे पर वह काफी दुखी है. जबकि अनुपमा कपाड़िया हाउस में अंकुश के बेटे रोमिल को लेकर रोज के हंगामे को लेकर परेशान है. जबकि बरखा, रोमिल के दिल में अनुपमा और अनुज के खिलाफ जहर घोलने में लगी है. वहीं अधिक, पाखी के बिजनेस में आगे बढ़ने के कारण काफी गुस्से में नजर आ रहा है और उस पर हाथ उठाता दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com