Anupama: किसके स्वागत में उछल कर खुशी से डांस कर रही हैं अनुपमा ? आ रहा है नया ट्विस्ट ?

अनुपमा का ये खुशी से भरा डांस अनुज के लिए नहीं है. ना ही काव्या के होने वाले बच्चे के लिए है. तो फिर क्या है मसला ?

Anupama: किसके स्वागत में उछल कर खुशी से डांस कर रही हैं अनुपमा ? आ रहा है नया ट्विस्ट ?

अनुपमा

नई दिल्ली:

अनुपमा की जिंदगी की खुशियां और गम सबकी चाबी राइटर के पास होती है. वो अपनी मर्जी से उसे हंसाते हैं और अपनी मर्जी से ही इतना रुला देते हैं कि अपनी भी आंखें भर आती हैं. लेकिन इस लेटेस्ट वीडियो ने हमें हैरान किया. इस वीडियो में अनुपमा बड़ी ही खुशी से फूलों की बारिश करती हुई डांस कर रही हैं और उनके साथ समर की वाइफ भी डांस कर रही हैं. पहले देखकर ऐसा लगा कि शो में कोई नया ट्विस्ट आ रहा है. मुझे तो ऐसा लगा कि शायद 21 अगस्त से शो में काव्या के बच्चे की एंट्री होने वाली है...लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट था.

क्या है ट्विस्ट ?

अगर आप भी हमारी तरह इस बात को लेकर कनफ्यूज हो रहे थे कि ये क्या मसला है तो बता दें कि अनुपमा और डिंपी मिलकर स्टार प्लस के दूसरे शो को प्रमोट कर रहे थे. अब अनुपमा जैसी स्टार अगर आपके चैनल पर हो तो आपको शो प्रमोट करने के लिए किसी और की क्या जरूरत है.

किस शो को किया प्रमोट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल 21 अगस्त से स्टार प्लस पर एक नया शो शुरू हो रहा है. इस शो का नाम 'बातें कुछ अनकही सी' है. अनुपमा इसी शो की लीड एक्ट्रेस के साथ नजर आईं और साथ में डांस करते हुए इस शो के बारे में बताया. इस शो की लीड एक्ट्रेस सयाली सयाली सालुंखे और एक्टर मोहित मलिक हैं. ये शो स्टार प्लस पर रात 9 बजे शुरू होगा. इसके लीड स्टार्स की बात करें तो सयाली को आप मेहंदी है रचने वाली में देख चुके हैं और मोहित मलिक ने कुल्फी कुमार बाजेवाला में दर्शकों का खूब दिल जीता था.