अनुपमा-अनुज की यूं होगी मुलाकात, सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस बोले- ऐसा नहीं चाहते थे हम...

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें अनुज का सामना अनुपमा से होता दिख रहा है.

अनुपमा-अनुज की यूं होगी मुलाकात, सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस बोले- ऐसा नहीं चाहते थे हम...

Anupama Promo: अनुपमा अनुज के मिलन का नया प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Anupama New Promo In Hindi: अनुपमा सीरियल में लीप के बाद कई नई एंट्री और किरदारों की झलक देखने को मिल रही है, जो कि अनुपमा और अनुज की जिंदगी में अहम रोल निभाते दिख रहे हैं.  दरअसल, अनुपमा जहां अमेरिका में अपनी नई जिंदगी की ओर बढ़ती दिख रही है तो वहीं अनुज को अनुपमा के पास होने का एहसास हर वक्त हो रहा है. लेकिन छोटी अनु यानी आध्या के चलते वह इस एहसास को बयां नहीं कर पा रहा है. पर अब कई रुकावटों के बाद दोनों का मिलन होने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आया है. 

टेलीचक्कर द्वारा अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अनुज और राहुल एक दूसरे से प्यार के बारे में बात कर रहे होते हैं. वहीं राहुल, अनुपमा को देख रहा होता है और अनुज, अनुपमा की यादों में खोया नजर आता है. इसी बीच श्रुति अनुज को आवाज लगाकर बुलाती है. जबकि राहुल, अनुपमा का नाम पुकारता है. वहीं अनुज पीछे मुड़कर अनुपमा का सामना करता हुआ दिखता है, जिसके चलते दोनों इमोशनल नजर आते हैं. 

इस प्रोमो को शेयर करने के बाद फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा, सब जल्दी ठीक हो जाए. जबकि कई फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर किया. लेकिन कुछ यूजर्स ने लिखा कि वह अनुपमा और अनुज की जिंदगी में नया शख्स नहीं चाहते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो किंजल और एंजेल पार्क में आते हैं, लेकिन अनुपमा वहीं उन्हें नहीं मिलती. जबकि रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट हो जाता है और आग लगने के कारण अनुपमा बेहोश हो जाती है. वहीं राहुल उसकी मदद करता हुआ नजर आएगा.