स्टार प्लस अवॉर्ड्स में मिला अनुपमा को सरप्राइज, रूपाली गांगुली को चियर करने पहुंचा खास मेहमान

पांच साल बाद टीवी पर स्टार परिवार अवॉर्ड्स की वापसी हो रही है, जिसमें टीआरपी क्वीन अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली को सरप्राइज मिला.

स्टार प्लस अवॉर्ड्स में मिला अनुपमा को सरप्राइज, रूपाली गांगुली को चियर करने पहुंचा खास मेहमान

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को स्टार परिवार अवॉर्ड्स में मिला सरप्राइज

नई दिल्ली:

स्टार प्लस ने पांच साल के गैप के बाद जब से स्टार परिवार अवार्ड्स की वापसी की घोषणा की है, तब से फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं. किसे बेस्ट कपल का अवॉर्ड मिलेगा? कौन स्टार परिवार अवॉर्ड में डांस करेगा? इसे जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अपने फैंस को खुश करने के लिए स्टार प्लस की हिट जोड़ियों और कास्ट ने भी खूब मेहनत की है. तभी तो शो के नए-नए प्रोमो फैंस का दिल जीत रहे हैं. इस चमक-दमक और ग्लैमर के बीच टीवी क्वीन अनुपमा यानी रुपाली गांगुली को सपोर्ट करने एक खास मेहमान पहुंचा, जिसने एक्ट्रेस की खुशी को दोगुना कर दिया. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर... 

स्टार प्लस के शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभाने वाली रूपाली गांगुली पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हर दिल अजीज अनुपमा का ये अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. वहीं चमचमाते आउटफिट ने लाखों दिलों को जीत लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रूपाली गांगुली से यहां मिलने के लिए एक स्पेशल विजिटर भी मौजूद था, जो स्टार परिवार अवार्ड्स में उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आया था, और वो स्पेशल चीयरलीडर कोई और नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस मां थीं. वह अपनी बेटी को सपोर्ट करने, उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय करने और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें पुरस्कृत होते देखने के लिए आई थीं.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान मां का प्यार और तालियां स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थीं. सबसे अच्छी बात तब हुई जब वह मंच पर आईं और अपनी बेटी के साथ हंसी-मजाक करने लगीं, जो इस साल की थीम परिवार द्वारा लाए गए अनएक्सपेक्टेड सरप्राइजेज का जश्न मनाने से साथ मैच हो गई. यह निश्चित रूप से एक खास सरप्राइज की तरह लगा जिसकी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली को उम्मीद नहीं थी. 1 अक्टूबर की शाम 7 बजे स्टार परिवार अवार्ड्स में अनुपमा और उनकी मां के बीच क्यूट इंटरैक्शन के अलावा प्रणाली राठौड़, और सयाली सालुंखे से लेकर विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी और कई और एक्टर का रेड कार्पेट पर जलवा और धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा.