अनुपमा के अमेरिका जाते ही इन 5 किरदारों की होगी छुट्टी! नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- बचेगा क्या

​​​​​​​Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में नए ट्रैक की झलक प्रोमो में देखने को मिली थी. वहीं अब खबरें हैं कि 5 एक्टर्स अब शो में नजर नहीं आएंगे.

अनुपमा के अमेरिका जाते ही इन 5 किरदारों की होगी छुट्टी! नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- बचेगा क्या

Anupamaa: अनुपमा को अलविदा कहेंगे ये 5 एक्टर्स

नई दिल्ली:

Anupamaa Upcoming Episode Twist: टीवी सीरियल अनुपमा की टीआरपी में जहां लगातार  गिरावट देखने को मिल रही है तो वहीं स्टार प्लस के मेकर्स द्वारा शेयर किया गया नया प्रोमो फैंस का गुस्सा बढ़ा रहा है. दरअसल, हाल ही में एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें अनुपमा अमेरिका पहुंचकर एक कैफे में काम करती हुई नजर आ रही है. जबकि एक बच्ची को देखकर उसे छोटी अनु की याद आती दिख रही है. इसके बाद फैंस के मन में सवाल हैं कि अनुज और छोटी अनु कहां गए और अनुपमा अकेले अमेरिका में क्यों है. इसी बीच खबरें हैं कि शो में इस नए ट्रैक के बाद एक या दो नहीं पांच कैरेक्टर नहीं नजर आएंगे. 

अनुपमा की छोटी अनु कह सकती हैं सीरियल को अलविदा
 
खबरों की मानें तो सीरियल में छोटी अनु की मौत हो जाएगी. इसके चलते इस किरदार को निभाने वाली अस्मि देओ अब शो में नहीं नजर आएंगी. 

शो के मेन लीड वनराज यानी सुधांशू पांडे बीते कई दिनों से अनुपमा सीरियल से गायब हैं. लेकिन खबरें हैं कि नए ट्रैक के चलते वनराज अपनी तबीयत ठीक करने के लिए घर से दूर मेडिटेशन सेंटर चला जाएगा. 

रोमिल भी नहीं आएगा नजर

लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार अनुपमा में रोमिल के बॉस्टन में पढ़ाई की बात चल रही है, जिसके चलते कयास लगाया जा रहा है कि वह शो में अब नजर नहीं आएंगे. हालांकि नया ट्विस्ट में यह किरदार दिखता है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

जैसा कि आपने देखा कि किंजल शाह और तोषू विदेश में सेटल होने की तैयारी करते दिख रहे हैं. वहीं अपकमिंग एपिसोड में यह किरदार नहीं दिखने की उम्मीद है, जिसके बाद खबरें हैं कि निधि शाह और आशिष महरोत्रा शो को अलविदा कह सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अपकमिंग ट्रैक में बा और बापूजी को अनुपमा, कपाड़िया हाउस  ले जाएगी. जहां उसकी सासूमां मालती देवी काफी चिढ़ी हुई दिखेगी. इसके चलते वह छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती दिखेगी.