Anupama Spoiler: आज माया को पड़ेगा तमाचा, अनु के पीछे-पीछे अमेरिका जाएगा अनुज

अनुपमा के आने वाले एपिसोड काफी खास होने वाले हैं. आज आप देखेंगे कि अनुज फेयरवेल पार्टी की तैयारियों में हो रही गड़बड़ से परेशान होगा वहीं माया इन दोनों के करीब आने से परेशान है.

Anupama Spoiler: आज माया को पड़ेगा तमाचा, अनु के पीछे-पीछे अमेरिका जाएगा अनुज

रुपाली गांगुली

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में पिछले काफी दिनों से अनुपमा के अमेरिका जाने का ट्रैक चल रहा है. कल यानी कि 29 जून को शाह परिवार ने अपनी एक्स बहु के लिए एक फेयरवेल पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सबने अपनी तरफ कुछ ना कुछ किया तो वनराज शाह ने सुर छेड़े. इधर अनुपमा देश छोड़कर जा रही हैं करियर में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ दूसरे लोगों की साजिशें खत्म नहीं हो रहीं.

एक तरफ समर की पत्नी डिंपी...अधिक को पाखी के खिलाफ भड़काने में लगी है और दूसरी तरफ माया को ये हजम नहीं हो रहा कि अनुज और अनुपमा के बीच की कड़वाहट खत्म हो चुकी है. 30 जून के एपिसोड में आप देखेंगे कि सारे घरवाले अनुपमा को कुछ ना कुछ गिफ्ट देते हैं और बा ने अनु के लिए खाने की बहुत सारी चीजें पैक की. इधर शाह फैमिली विदाई की तैयारी कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुज के घर में फेयरवेल की प्लानिंग हो रही है लेकिन यहां की फीलिंग्स थोड़ी मिक्स्ड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ अनुज सब कुछ परफेक्ट बनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन माया का दिमाग उल्टा ही चल रहा है. वो अंकुश और छोटी की बातें सुन लेती है...अंकुश छोटी को समझा रहा होता है कि वो अनुपमा को खुशी-खुशी बाय कहना...माया ये सब सुनकर चिढ़ जाती है. कमिंग अप में एक टीजर ये भी दिया गया कि अनुज भी अनुपमा के पीछे-पीछे अमेरिका जा रहा है. माया कुछ कागज दिखाते हुए अनुज के अमेरिका जाने की बात करती है. इसके बाद वह अनुपमा को बुरा भला कहना शुरू करती है और आखिर में उसके मरने की बात करती है. इस पर अनुज माया को एक चांटा जड़ देता है.