अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपना Pre Wedding Shoot वीडियो, समंदर किनारे दिखा कपल का रोमांस

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस के साथ अपने सबसे खूबसूरत पलों को शेयर किया है. इस प्रीवेडिंग वीडियो में दोनों कपल पहले तो समंदर किनारे रोमांस करते नजर आते हैं

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपना Pre Wedding Shoot वीडियो, समंदर किनारे दिखा कपल का रोमांस

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी Pre Wedding Shoot वीडियो

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. दिसंबर महीने के दूसरे हप्ते में अंकिता शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, लेकिन शादी के फेरे लेने से पहले ही उनका पैर टूट गया. अंकिता के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो दरअसल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री वेडिंग शूट वीडियो है. जिसमें कपल की केमिस्ट्री इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. 

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस के साथ अपने सबसे खूबसूरत पलों को शेयर किया है. इस प्रीवेडिंग वीडियो में दोनों कपल पहले तो समंदर किनारे रोमांस करते नजर आते हैं वहीं दूसरी तरफ वे रेगिस्तान में अपना पल्लू लहराती दिखाई देती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सितारों के साथ फैंस ने भी दिल खोलकर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- रंग दे तू मोहे गेरुआ, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सो कूल, बता दें कि इस वीडियो में अंकिता ने किसी भी लेकेशन की जिक्र नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता लोखंडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे शहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को भी फैंस द्वारा कापी प्यार मिला था. जिसके बाद पवित्र रिश्ता सीरियल के सीजन 2 की शुरुआत की गई.