अंकिता लोखंडे ने शेयर किया फनी Video, फैंस बोले- अब इतनी भी ओवर एक्टिंग मत करो...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे काफी कूल अंदाज में नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया फनी Video, फैंस बोले- अब इतनी भी ओवर एक्टिंग मत करो...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का फनी वीडियो वायरल
  • कूल अंदाज में किया फ्रेंड को बर्थडे विश
  • बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. वह अपने फोटो और अतरंगी वीडियो के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फिलहाल तो हाल ही में उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर खास पंसद किए जा रहे हैं. इस वीडियो में वे काफी कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस कमेंट कर उनके चुलबुले अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) का अंदाज इन वीडियो में बहुत ही खास है. 

पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande Video) डांगरी और व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं. साथ ही कर्ल हेयर्स और ये कूल अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे वीकेंड का जमकर मजा लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी वीडियो में वे अपनी दोस्त की बर्थडे पार्टी एंजॉय करती दिख रही हैं. इस वीडियो में उनके केक खिलाने का अंदाज काफी अनोखा है. फिलहाल तो फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इतनी भी ओवरएक्टिंग  मत करो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कि 'वे जल्द उन्हें पवित्र रिश्ता 2 में देखना चाहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के काम की बात करें तो उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस सीरियल से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. इसके बाद वह 'एक थी नायिका' और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अंकिता ने 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया इसके अलावा एक्ट्रेस 'बागी 3' में काम कर चुकी हैं.